Sunday, 19 May 2024

किसी बड़ी वारदात को देना चाहते थे अंजाम, तीन बदमाश गिरफ्तार

Greater Noida : यूपी के ग्रेटर नोएडा में आपराधिक वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे तीन बदमाशों को…

किसी बड़ी वारदात को देना चाहते थे अंजाम, तीन बदमाश गिरफ्तार

Greater Noida : यूपी के ग्रेटर नोएडा में आपराधिक वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार किया है। ग्रेटर नोएडा में पकड़े गए बदमाशों के पास से तमंचा, कारतूस व चाकू बरामद हुए हैं।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस टीम गस्त पर थी। इस दौरान सेक्टर 3 में एक बदमाश के घूमने की सूचना मुखबिर से मिली। सूचना के आधार पर पुलिस ने फ्लोरेंस स्कूल के पास खड़े एक युवक को दबोच कर तलाशी ली तो उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम अशफाक निवासी खगड़िया बिहार बताया। पकड़ा गया आरोपी हाल में सुदामापुरी थाना रिपब्लिक क्रॉसिंग गाजियाबाद में रह रहा है।

थाना प्रभारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपी ने स्वीकार किया कि वह आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। इसके अलावा थाना सेक्टर 49 पुलिस ने बरोला गांव स्थित हनुमान मंदिर की सर्विस रोड से आलोक उर्फ पियूष को चाकू सहित गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने सेक्टर 76 मेट्रो स्टेशन की सर्विस रोड से जितेंद्र उर्फ टुंडा को भी एक चाकू सहित बंदी बनाया है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

लुटेरा गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर 49 पुलिस ने एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश के पास से चोरी के 5 मोबाइल फोन व 2 किलो गांजा बरामद हुआ है। थाना प्रभारी रामकुमार गौतम ने बताया कि पुलिस टीम मानव रचना टी पॉइंट के पास बैरिकेटिंग लगाकर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस को देखकर एक युवक भाग निकला। संदेह के आधार पर पुलिस ने युवक को दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से पांच मोबाइल फोन व गांजा बरामद हुआ।

पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम रोहित पुत्र राम सिंह निवासी ग्राम मोरना बताया। रोहित ने बताया कि वह राह चलते लोगों के मोबाइल फोन चोरी करने के साथ-साथ छीन लेता है। रोहित ने मोबाइल लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है। आरोपी ने बताया कि वह चोरी व लूटपाट की घटनाओं के अलावा दिल्ली से गांजा लाकर उसे बेचता है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज न्यायालय में पेश किया गया है।

आज का समाचार 4 जनवरी 2024 : स्क्रैप माफिया की 100 करोड़ की संपत्ति सीज, नोएडा में बढ़ेगी ठंड

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post