Wednesday, 24 July 2024

बिगडैल युवकों ने टोल कर्मियों को कुचला, चार घायल

UP News : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक ओर जहां अपराधियों और माफियाओं पर जहां लगातार शिकंजा कस रही…

बिगडैल युवकों ने टोल कर्मियों को कुचला, चार घायल

UP News : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एक ओर जहां अपराधियों और माफियाओं पर जहां लगातार शिकंजा कस रही है, वहीं दूसरी ओर यूपी में दबंग और बिगडैल किस्म के लोग बेखौफ होकर लोगों पर अपनी दबंगई का कहर बरपा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद से सामने आया है। हापुड़ में दबंग युवकों ने टोल मांगने पर टोल प्लाजा के चार कर्मचारियों को अपनी कार की टक्कर मारकर कुचल दिया और फरार हो गए। कार की टक्कर से चार कर्मचारी घायल हो गए।

UP News in hindi

मामला हापुड़ के दिल्ली-लखनऊ हाइवे NH-91 का है। पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र स्थित छिजारसी टोल प्लाजा सेकार सवार कुछ दबंग युवक गुजर रहे थे। दबंग युवकों ने टोलकर्मियों को अपनी कार से टक्कर मार दी और फरार हो गए। सोशल मीडिया पर टोल प्लाजा कर्मचारियों को टक्कर मारने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

बताया जाता है कि टोल प्लाजा पर दो कार सवार युवकों और टोल प्लाजा कर्मियों में टोल के लेन-देन को लेकर पहले विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि कार सवार युवक टोल कर्मियों को टक्कर मारते हुए भाग निकले। इस दौरान चार टोलकर्मी घायल हुए हैं। घायल टोल प्लाजा कर्मियों की ओर से पिलखुवा कोतवाली में अज्ञात कार चालकों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मामला गुरुवार देर शाम का है और टोलकर्मियों की तरफ से तहरीर प्राप्त हुई है, मामले की जांच की जा रही है, जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कौन है लेडी डॉन काजल खत्री, नोएडा पुलिस क्यों कर रही तलाश

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post