Monday, 6 May 2024

खाटू श्याम के दर्शन कर आ रहे भक्तों के साथ बड़ा हादसा, 6 की मौत

Haryana News : हरियाणा में सड़क हादसों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। जिसपर रोक लगाने के लिए हरियाणा…

खाटू श्याम के दर्शन कर आ रहे भक्तों के साथ बड़ा हादसा, 6 की मौत

Haryana News : हरियाणा में सड़क हादसों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। जिसपर रोक लगाने के लिए हरियाणा ट्रैफिक पुलिस की ओर से कड़े नियम बनाएं गए हैं, लेकिन इसके बाद भी हरियाणा की सड़कों पर हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी कड़ी में एक और मामला हरियाणा के रेवाड़ी जिसे से सामने आया है। जहां रेवाड़ी जिले के दिल्ली रोड पर गांव मसानी के पास रविवार (10 मार्च) को एक हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार रात करीबन साढ़े 11 बजे एक पंक्चर कार का टायर बदलते वक्त पीछे से आ रही दूसरी कार ने टक्कर मार दी। जिससे बड़ा हादसा हो गया,हादसे में 4 महिलाओं सहित 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं हरियाणा में हुए इस हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को हरियाणा के रेवाड़ी और गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है।

खाटू श्याम से लौट रहे थी कार

जानकारी के अनुसार, यूपी के गाजियाबाद अजनारा ग्रीन सोसाइटी में रहने वाली शिखा, पूनम, नीलम, रजनी, रोशनी ड्राइवर विजय के साथ इनोवा कार से राजस्थान के खाटू श्याम गए हुए थे। जहां से दर्शन करने के बाद सभी लोग रविवार की रात वापस गाजियाबाद जा रहे थे। लौटते समय हरियाणा के गांव मसानी के पास उनकी गाड़ी पंक्चर हो गई। गाड़ी का ड्राइवर टायर बदल रहा था और कार में सवार महिलाएं बाहर सड़क किनारे खड़ी हुई थी। इसी दौरान रेवाड़ी से धारूहेड़ा की तरफ जा रही एक SUV कार ने इनोवा कार और पास में खड़ी महिलाओं को टक्कर मार दी।

Haryana News

घायलों को अस्पताल में करवाया भर्ती

हरियाणा के रेवाड़ी में हुए इस हादसे में पांचों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एसयूवी (SUV) कार में सवार रेवाड़ी के गांव खरखड़ा निवासी मिलन, सोनू, अजय, सुनील व रोहित गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों ने सभी घायलों को उसी समय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां खरखड़ा निवासी सुनील ने भी दम तोड़ दिया। वहीं अन्य घायलों को गंभीर हालत में रेवाड़ी और गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार सूचना के बाद हरियाणा के धारूहेड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां उन्होंने मृतकों के शव को कब्जे में लेने के बाद मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं सोमवार को सभी शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

द्वारका एक्सप्रेस-वे का PM करेंगे उद्घाटन, जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post