Monday, 17 June 2024

बाबा बागेश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को भाया दुबई, मुस्लिम देश में मिला अजब भक्त

Baba Bageshwar in Dubai : अपने बेबाक अंदाज के लिए दुनियाभर में मशहूर बाबा बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री…

बाबा बागेश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को भाया दुबई, मुस्लिम देश में मिला अजब भक्त

Baba Bageshwar in Dubai : अपने बेबाक अंदाज के लिए दुनियाभर में मशहूर बाबा बागेश्वर धाम पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ( Baba Bageshwar  Pandit Dhirendra Krishna Shastri) इन दिनों मुस्लिम देश दुबई (Dubai) में नजर आ रहे हैं। अपने प्रवचन से कई बाबाओं को मात देने वाले बाबा बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को इन दिनों तहजीब वाला देश दुबई भा गया है और वो भारत के भक्तों को कुछ वक्त के लिए छोड़कर दुबई के अजब भक्त से मिलने पहुंच चुके हैं।

Baba Bageshwar in Dubai 

Dubai अपनी खूबसूरती से सभी देश को रूबरू करा चुका है। अपनी लग्जरी के साथ शांतिप्रिय सोच के लिए दुनिया में मशहूर दुबई में अन्य धर्मों को मानने वाले के साथ भी बराबरी का बर्ताव किया जाता है। अगर हिंदू की बात करें तो हिंदू भाई यहां बड़े आराम से कमाते खाते हैं। संयुक्त अरब अमिरात (UAE) के अबूधाबी में मंदिर के बाद से ही सनातन का असर नजर आने लगा है। ऐसे में गुरूवार को बाबा बागेश्वर (पंडिच धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री) ने दुबई के सरजमीं पर अपने कदम रख दिए हैं। बाबा बागेश्वर धाम के कदम दुबई में पड़ते ही दुबई की रौनक ओर बढ़ गई है।

मुस्लिम देश में लगेगा भक्तों का मेला

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुस्लिम देश दुबई में बाबा बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार सज रहा है। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना! दुबई में बागेश्वर धाम का दिव्य दरबार (Dubai me Bageshwar Katha) लग चुका है। दुबई जैसे बड़े मुस्लिम देश में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भक्तों का मेला देखने को मिल रहा है। बाबा बागेश्वर धाम और उनके भक्तों का दिव्य नजारा इतना खूबसूरत होने वाला है जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की हो।

Baba Bageshwar ने की दुबई की तारीफ

UAE में पहुंचकर बाबा बागेश्वर ने यहां की खूबसूरती की खूब तारीफ की, साथ ही दुबई के शेखों से मुलाकात करते हुए यूएई को दुनिया का सबसे सुरक्षित और प्राकृतिक रूप से सुंदर देश का नाम दिया। मुस्लिम देश दुबई पहुंचकर बाबा बागेश्वर धाम ने कहा, ”हम दुबई पहुंच गए हैं, यह जगह बहुत अद्भूत है। यहां की प्राकृतिक सुंदरता अद्भूत है। यहां के लोग भी बहुत विनम्र हैं, और बहुत सुरक्षित जगह है। पूरे विश्व में सबसे ज्यादा सुरक्षित कंट्री है दुबई।

सब मजहब हैं एक बराबर Baba Bageshwar in Dubai 

बाबा बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि, ”यहां की एक और सबसे अद्भूत बात ये है कि सभी कल्चर, सभी मजहब का स्वाभाविक रूप से सम्मान है यह एक बड़ी बात है। वो भी दिल खोलकर। हनुमान जी से प्रार्थना करेंगे कि इस राष्ट्र का उत्थान हो, इस राष्ट्र का विश्व में नाम रहे और इस राष्ट्र में शांति बनी रहे।” आगे उनका कहना है, यहां रहने वाले सभी लोग निरोगी और सुरक्षित रहे। यहां आकर बहुत अच्छा लगा, आगे जो अनुभव होगा बताएंगे, उन्होंने कहा कि सचमुच Dubai आकर बहुत खुशी हुई, उन्होंने दुबई से आह्वान किया, आओ दुबई में कुछ दिन गुजारो।’

भारतीय महिला ने अमेरिका में देश का नाम किया रौशन,मिला यह बड़ा पद

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post