Sunday, 19 May 2024

अब मेरे लिए और दुख सहना मुमकिन नहीं.. दो पन्ने का सुसाइड नोट लिखकर HDFC के मैनेजर ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में HDFC बैंक के एरिया मैनेजर प्रशांत शर्मा ने सुसाइड कर ली।

अब मेरे लिए और दुख सहना मुमकिन नहीं.. दो पन्ने का सुसाइड नोट लिखकर HDFC के मैनेजर ने की आत्महत्या

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में HDFC बैंक के एरिया मैनेजर प्रशांत शर्मा ने सुसाइड कर ली। दरअसल, गोमतीनगर के विनयखंड में रहने वाले प्रशांत का शव बुधवार शाम घर की छत पर बने कमरे में लटकता मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची गोमतीनगर थाने की पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा। वहीं कमरे की तलाशी में 2 पन्ने का सुसाइड नोट मिला। इसमें लिखा था-अब मेरे लिए और दुख सहना मुमकिन नहीं है.. अपनी जिंदगी जियो। मेरे जैसे इंसान के लिए जीवन बर्बाद करने की जरूरत नहीं। मैं इसके लायक नहीं। फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर  रही है।

मृतक ने मौत की ये वजह बताने को कहा

सुसाइड नोट में प्रशांत ने अपने इंश्योरेंस, बैंक खातों और एटीएम के पिन से जुड़ी सभी जानकारी लिखी है। पुलिस के मुताबिक, सुसाइड नोट में लिखा है कि मेरे मरने के बाद अगर कोई पैसे लेने के लिए आते हैं तो किसी को मत देना। जो मेरे लोन चल रहे हैं, वह मेरे इंश्योरेंस की रकम से चुका देना। साथ ही, उसने सुसाइड को सबको मौत की वजह हार्ट अटैक बताने के लिए कहा। ताकि इंश्योरेंस की रकम मिलने में कोई दिक्कत न आए। आखिर में लिखा है कि बहुत मुश्किल है, सबको छोड़ के जाना। पर सबको अब और तंग नहीं कर सकता। वहीं सबको अलविदा करते हुए माफ करने की गुजारिश की।

Lucknow News in hindi

बैंक से घर आए, बोले-मां चाय बना दें

इंस्पेक्टर दीपक पांडेय ने बताया कि विनयखंड-4 में रहने वाले प्रशांत शर्मा एचडीएफसी बैंक की हरदोई रोड ब्रांच में तैनात थे। बुधवार शाम ड्यूटी से घर लौटने के बाद मां अरुणा से चाय बनाने के लिए कहकर छत पर बने अपने कमरे में चले गए। कुछ देर बाद चाय के लिए परिजनों के बुलाने पर भी कोई जवाब नहीं आया। इस पर उन्होंने प्रशांत को फोन किया। फोन नहीं उठाने पर मां अरुणा छत पर गई तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने आवाज दी, लेकिन अंदर से कुछ आहट नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने रोशनदान से झांका, तब देखा कि प्रशांत का शव पंखे के हुक में दुपट्टे के सहारे लटक रहा था।

खुशखबरी : जेवर एयरपोर्ट से परी चौक तक चलेगी लाइट मेट्रो

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post