Wednesday, 8 May 2024

शराब और सिगरेट का सेवन कर 9वें फ्लोर पर पहुंची NEET की छात्रा, हो गया बड़ा कांड

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। मंगलवार को अपनी फैमिली फ्रेंड…

शराब और सिगरेट का सेवन कर 9वें फ्लोर पर पहुंची NEET की छात्रा, हो गया बड़ा कांड

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। मंगलवार को अपनी फैमिली फ्रेंड के साथ पार्टी में गई NEET की छात्रा 9वीं मंजिल से नीचे गिर गई, जिससे उसकी मौके पर भी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

UP News in hindi

जानकारी के अनुसार सीतापुर निवासी श्रुति वर्मा लखनऊ में रहकर NEET की तैयारी कर रही थी। मंगलवार को श्रुति अपनी फैमिली फ्रेंड संग एक पार्टी में गई थी। पार्टी खत्म होने के बाद छात्रा अपनी सहेली के साथ 9वीं मंजिल की बालकनी में खडी होकर सहेली से कुछ बातचीत करती हुई सिगरेट और शराब पी रही थी। इसी दौरान नशे में धूत छात्रा का पैर फिसल गया और वो नीचे गिर गई। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

नशे की हालत में हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि बीते मंगलवार को सुशांत गोल्फ सिटी के एक अपार्टमेंट में मृतका अपने फैमिली फ्रेंड संग पार्टी में गई हुई थी। पार्टी के बाद वो अपनी सहेली के साथ अपार्टमेंट की बालकनी में खड़ी होकर नशे की हालत में बात करती हुई सिगरेट भी पी रही थी। बातचीत के दौरान अचानक उसकी हालत खराब होने लगी और वो सीधा 9वीं मजिल से नीचे आ गिरी। बेहद ऊचांई से गिरने की वजह से उसे काफी गम्भीर चोट आ गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस कर रही है जांच

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के बारे में जांच पड़ताल शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने पाया कि मृतक युवती के कपड़े बिल्कुल भी अस्तव्यस्त नहीं थे, न ही मृतका के शरीर पर किसी तरह का निशान था जिसे देखकर ऐसा लगता हो कि मृतका को जबरदस्ती धक्का देकर गिराया गया हो।

वोटर लिस्ट में से कट गए 31 लाख वोटरों के नाम, तुरंत चैक कर लें कहीं आपका नाम भी न हो

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post