Monday, 20 May 2024

स्वाति मिश्रा के बाद अब जुबिन नौटियाल के भजन के फैन हुए पीएम मोदी

बीते दिनों स्वाति मिश्रा की ओर से गाया गया भजन ‘राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी’  काफी चर्चित रहा, जिसका जिक्र देश के प्रधानमंत्री मोदी ने भी किया था। अब जुबिन नौटियाल का भी एक भजन चर्चा में बना हुआ है।

स्वाति मिश्रा के बाद अब जुबिन नौटियाल के भजन के फैन हुए पीएम मोदी

Mere Ghar Ram Aaye Hain – रामलला के आगमन को अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में पूरे देश में त्योहार सा माहौल बना हुआ है, खासतौर पर आयोध्या में। इस बीच कई गायकों की ओर से भगवान राम के स्वागत के लिए गाये गए कई भजन भी सामने आ रहे हैं। बीते दिनों स्वाति मिश्रा की ओर से गाया गया भजन ‘राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी’  काफी चर्चित रहा, जिसका जिक्र देश के प्रधानमंत्री मोदी ने भी किया था।

वहीं अब जुबिन नौटियाल का भी एक भजन चर्चा में बना हुआ है। जुबिन नौटियाल ने भगवान राम के लिए ये भजन गाया है, जो एक बार फिर जबरदस्त पॉपुलर हो रहा है। भजन को जुबिन नौटियाल के साथ पायल देव ने भी आवाज दी है और मनोज मुंतशिर ने इसके बोल लिखे हैं। लोगों के साथ ही यह राम भजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल को भी छू गया है।

 

 

 

पीएम ने एक्स पर की तारीफ

इस भजन की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने उसे अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर किया और लिखा कि ” भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के सुअवसर पर अयोध्या के साथ-साथ पूरा देश राममय हो रहा है। राम लला की भक्ति से ओतप्रोत जुबिन नौटियाल जी, पायल देव जी और मनोज मुंतशिर जी का यह स्वागत भजन दिल को छू लेने वाला है…”। आपको बता दे इससे पहले पीएम मोदी ने स्वाति मिश्रा के गाए गाने को भी शेयर कर उनकी तारीफ की थी।

आपको बता दें जुबिन नौटियाल और पायल देव का गाया यह राम भजन ‘मेरे घर राम आए हैं’ साल 2023 में ही रिलीज किया गया था। लेकिन, 22 जनवरी को होने वाले राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के चलते यह भजन फिर से चर्चा में आ गया है। राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर लोगों में जो उत्साह का माहौल है, उसी के चलते इस गाने की लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है।

कौन है राम भजन गाने वाली बिहार की स्वाति मिश्रा, जिनके फैन बने PM मोदी

Related Post