Sunday, 5 May 2024

बिहार में होली स्पेशल ट्रेन में बड़ा हादसा, चलती ट्रेन में लगी आग

Bihar News : बिहार राज्य से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां बिहार के दानापुर-बक्सर रेलवे स्टेशन के बीच…

बिहार में होली स्पेशल ट्रेन में बड़ा हादसा, चलती ट्रेन में लगी आग

Bihar News : बिहार राज्य से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां बिहार के दानापुर-बक्सर रेलवे स्टेशन के बीच कारीसाथ रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली होली स्पेशल ट्रेन में देर रात अचानक आग लग गई। मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में किसी भी यात्री के हताहत होने की फिलहाल कोई खबर सामने नहीं आई है।

बिहिया और कारीसाथ स्टेशन के बीच हुई घटना

इस मामले की जानकारी देते हुए बिहार रेलवे पुलिस ने बताया कि बिहार के भोजपुर जिले के बिहिया और कारीसाथ स्टेशन के बीच चल रही ट्रेन में यह घटना हुई। घटना के बाद दोनों दिशाओं में ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह बंद कर दिया गया है। होली स्पेशल ट्रेन में बिहार के आरा से खुलते ही आग लगने की घटना हुई। पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि जिस कोच में आग लगी उसमे कोई यात्री नहीं था। क्षतिग्रस्त डिब्बे को ट्रेन से हटा दिया गया है।

कई ट्रेनों को रोका गया

जानाकारी के अनुसार बिहार ट्रेन में हुई इस घटना के बाद रूट पर ट्रेनों के परिचालन को बंद कर दिया गया था। साथ ही कई ट्रेनें भी रोक दी गई थी, जबकि कई ट्रेनों के रास्तों को बदल दिया गया थी। वहीं अब इस रूट पर ट्रेनों के परिचालन को एक बार फिर से शुरू कर दिया गया है। घटनास्थल पर आग लगने के वजहों की जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक होली स्पेशल ट्रेन में पहले हल्का धुआं उठने लगा जो धीरे-धीरे भीषण आग में बदल गया। फिलहाल इस हादसे में किसी के भी घायल होने की खबर सामने नहीं आई है।

परिवार की राजनीति : चिराग पासवान ने जमुई से अपने बहनोई को बनाया उम्मीदवार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post