Monday, 6 May 2024

बड़ा गुण्डा निकला बाबा बागेश्वर धाम वाले शास्त्री का भाई, जमकर कर दी गुंडागर्दी

Bageshwar Dhaam : बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार बाबा बागेश्वर…

बड़ा गुण्डा निकला बाबा बागेश्वर धाम वाले शास्त्री का भाई, जमकर कर दी गुंडागर्दी

Bageshwar Dhaam : बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री अपने धर्म-कर्म, प्रवचन अथवा किसी बयान के कारण चर्चा में नहीं हैं। इस बार की चर्चा का कारण यह है कि बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का सगा भाई बहुत बड़ा गुण्डा निकला है। पूरी दुनिया को ज्ञान देने वाले धीरेन्द्र कृष्ण अपने भाई को इतना भी ज्ञान नहीं दे पाए कि गुंडागर्दी करना किसी समस्या का समाधान नहीं है। बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई की गुंडागर्दी बड़ी चर्चा का विषय बन गई है।

Bageshwar Dhaam

बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई ने जमकर कर दी गुण्डागर्दी

बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के भाई का नाम शालीग्राम गर्ग है। पूरी दुनिया को धर्म के मार्ग पर चलाने की शिक्षा देने वाले धीरेन्द्र शास्त्री के इसी भाई ने एक टोल प्लॉजा पर इस कदर गुंडागर्दी मचाई कि देखने तथा सुनने वाले भी दंग रह गए। यह घटना गुरूवार यानि 25 अप्रैल 2024 की है। मध्य प्रदेश के सागर रोड पर स्थित मुगवारी टोल प्लाजा पर बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भाई शालिग्राम गर्ग अपने साथियों के साथ गाड़ी से जा रहा था। इस दौरान टोल प्लाजा कर्मचारियों ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बाबा के भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर टोल प्लाजा कर्मचारियों की पिटाई कर दी। जिसके बाद वे मौके से फरार हो गए।  इस घटना में टोल प्लाजा के एक दर्जन से भी अधिक कर्मचारी घायल हुए हैं। घायलों का ईलाज चल रहा है।

बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र शास्त्री के भाई की हो चुकी है गिरफ्तारी

आपको यह भी बता दें कि हाल ही में पहले मार्च के महीने में बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई शालिग्राम गर्ग को मध्यप्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उनपर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। इस दौरान थाना बमीठा सिविल लाइन, लाइन और सिटी कोतवाली थाने की पुलिस ने कार्रवाई की। शालिग्राम गर्ग का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वो एक दलित लडक़ी की शादी में हाथ में कट्टा लेकर पहुंचता है।

इतना ही नहीं, किसी बात को लेकर दुल्हन पक्ष के लोगों को गाली भी देता है। इस दौरान लोगों को रोकने के लिए वो हवाई फायर भी करता है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने शालिग्राम गर्ग को गिरफ्तार किया था जिसको लेकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की भी प्रतिक्रिया आई थी। उन्होंने कहा था कि जो करेगा वो भरेगा। उन्हें इससे कोई लेना-देना नहीं है। सच यह है कि बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने अपने रसूख का इस्तेमाल करके अपने गुंडे भाई को छुड़वा लिया था। अब यह नई गुंडागर्दी सामने है।

सुप्रीम कोर्ट साबित हुआ सबसे सुप्रीम, PM मोदी की सरकार पर ठोंका जुर्माना

देश विदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post