Monday, 6 May 2024

बड़ी खबर : ईद के दिन बड़ा हादसा, स्कूल बस पलटने से 6 बच्चों की दर्दनाक मौत

Haryana News : हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में ईद के दिन बड़ा हादसा हुआ है। यहां सरकारी छुट्टी होने के बावजूद…

बड़ी खबर : ईद के दिन बड़ा हादसा, स्कूल बस पलटने से 6 बच्चों की दर्दनाक मौत

Haryana News : हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में ईद के दिन बड़ा हादसा हुआ है। यहां सरकारी छुट्टी होने के बावजूद एक स्कूल खुला हुआ था। जहां गुरुवार की सुबह बच्चों से भरी प्राइवेट स्कूल की बस पलट गई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 6 बच्चों की मौत हो गई, जबकि 15 बच्चे घायल हो गए हैं। घायल बच्चों को तुरंत निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। इस हादसे की वजह ओवरटेक बताया जा रहा है। बताया जा रहा कि स्कूल बस का ड्राइवर शराब के नशे में था।

Haryana News

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के कस्बा कनीना में स्थित GLP पब्लिक स्कूल की बस गुरुवार सुबह बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। उन्हानी गांव के पास स्कूल बस ओवरटेक करते हुए अचानक पलट गई। इस दौरान जोरदार धमाका हुआ और चीख-पुकार मच गई।

शराब के नशे में था ड्राइवर

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे का शिकार हुई स्कूल बस का ड्राइवर शराब पीकर वाहन चला रहा था। लोगों का कहना है कि बस काफी तेज स्पीड में चल रही थी और संतुलन खोने के बाद बस पेड़ से टकरा गई। इससे बड़ा हादसा हुआ और कई बच्चे गंभीर रूप से भी घायल हुए हैं। जिनमें से 6 बच्चों की मौत हो गई है।

पुलिस ने कही जांच की बात

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बस में कुल 20-25 बच्चे सवार थे। घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया है। अभी मामले की जांच जारी है। उन्होने बताया कि ड्राइवर नींद में था या नहीं या उसने नशा किया था। अभी इसकी जांच होगी। उसके बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई होगी। आज ईद पर सभी सरकारी दफ्तरों और स्कूलों में छुट्टियां है। उसके बाद भी प्राइवेट स्कूल ने छुट्टी नहीं की थी।

बड़ी खबर : बसपा को छोड़ रालोद में शामिल हुए मलूक नागर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post