Saturday, 4 May 2024

बॉलीवुड सितारों ने नोएडा के लोगों को किया जागरूक, ‘जरूर करें मतदान’

Noida News : इन दिनों देशभर में लोकसभा चुनाव की धूम देखने को मिल रही है। पहले चरण के सफल…

बॉलीवुड सितारों ने नोएडा के लोगों को किया जागरूक, ‘जरूर करें मतदान’

Noida News : इन दिनों देशभर में लोकसभा चुनाव की धूम देखने को मिल रही है। पहले चरण के सफल चुनाव के बाद अब उत्तर प्रदेश के नोएडा सहित देश के अन्य क्षेत्रों में कल यानि 26 अप्रैल को दूसरे चरण के चुनाव होने हैं। नोएडा की जनता को अपना कीमती वोट डालने के लिए क्षेत्र की पार्टियों के साथ-साथ सभी नेता अपील कर रहे हैं। इसी रेस में बॉलीवुड के सितारे भी पीछे नहीं है। दरअसल हाल ही में चुनाव आयोग की ओर से सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें कई एक्टर्स लोगों से वोट करने की अपील कर रहे हैं। चुनाव आयोग के इस वीडियो को नोएडा के डीएम मनीष कुमार वर्मा ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर भी शेयर करते हुए, नोएडा की जनता से लोकसभा चुनाव में वोट करने की अपील की है।

एक्टर्स ने की वोट की अपील

चुनाव आयोग की शेयर किए गए वीडियो में बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्री देश की जनता से लोकसभा चुनाव के लिए वोट करने की अपील करते नजर आ रहे हैं। कुछ ही समय में चुनाव आयोग की ओर से शेयर किया गया यह वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है। इस वीडियो में बॉलीवुड के बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को भी इस वीडियो में लोगों से वोट करने की अपील करते देखा जा सकता है। इसी कड़ी में रवीना टंडन, विकी कौशल, आर माधवन जैसे कई मशहुर अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को देखा जा सकता है। सभी मिलकर “ये सिर्फ निशान नहीं शान हैं, लोकतंत्र में हमारा भी योगदान है।” की बात पर जोर देते और लोगों को लोकसभा चुनाव के महत्व को लेकर जागरूक करते दिख रहे हैं।

Noida News

‘मेरा वोट मेरी ड्युटी’

इस वीडियो में सभी एक्टर्स की ओर से ‘मेरा वोट मेरी ड्युटी’ श्लोगन पर जोर देते दिख रहे हैं। सभी मिल कर देश की जनता से लोकसभा चुनाव में वोट करने की अपील करते और इस दिन के महत्व के बारे में बताते दिखाई दे रहे हैं। आप भी देखाई ये वीडियो…

बड़ी खबर: PM मोदी के विरूद्ध चला आयोग का डंडा, भेजा नोटिस

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post