Friday, 3 May 2024

Punjab News : सिद्धू मूसेवाला के दोस्त को मिली जान से मारने की धमकी

Punjab News :  मशहूर पंजाबी गायक और सिद्धू मूसेवाला के सिंगर दोस्त जसकरण सिंह ग्रेवाल को जान से मारने की…

Punjab News : सिद्धू मूसेवाला के दोस्त को मिली जान से मारने की धमकी

Punjab News :  मशहूर पंजाबी गायक और सिद्धू मूसेवाला के सिंगर दोस्त जसकरण सिंह ग्रेवाल को जान से मारने की धमकी मिली है। जसकरण सिंह ग्रेवाल ने पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।  न्यायमूर्ति जसजीत सिंह बेदी ने याचिका पर सुनवाई करते हुए पंजाब पुलिस को आदेश दिया है कि याचिकाकर्ता को हथियारों से लैस दो सुरक्षाकर्मी प्रदान किए जाएं।

सिद्धू मूसे वाला के सिंगर दोस्त को मिली जान से मारने की धमकी,  कोर्ट से लगाई सुरक्षा की गुहार

याचिका में कहा गया है कि जसकरण दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला का दोस्त था और उनके बीच काफी करीबी थी। मई 2022 में सिद्धू मूसे वाला की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी । सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद जसकरण ब्रिटेन चला गया था । अभी हाल ही में किसी ने सोशल मीडिया जसकरण सिंह ग्रेवाल पर कमेंट किया था कि “यू नेक्स्ट”  और साथ में पिस्तौल का इमोजी लगाया था।  इस तरह की धमकी के बाद जसकरण सिंह ग्रेवाल ने अपनी सुरक्षा के लिए कोर्ट की शरण ली है।

इंस्टाग्राम पेज पर दी गई धमकी

Punjab News

न्यायमूर्ति जसजीत सिंह बेदी का निर्देश मामले में सुनवाई की अगली तारीख 16 मई तक लागू रहेगा। जैसे ही ग्रेवाल द्वारा वकील अक्षय चड्ढा के माध्यम से दायर याचिका प्रारंभिक सुनवाई के लिए आई, न्यायमूर्ति बेदी ने कहा: “याचिकाकर्ता के इंस्टाग्राम पेज पर प्रथम दृष्टया पोस्ट धमकी भरी प्रकृति की प्रतीत होती है।” याचिकाकर्ता अपने जीवन की सुरक्षा के लिए आधिकारिक प्रतिवादियों को निर्देश देने की मांग कर रहा था। चड्ढा ने दलील दी कि याचिकाकर्ता को इंस्टाग्राम आईडी का उपयोग करने वाले अज्ञात व्यक्तियों से खतरा है। उन्होंने “याचिकाकर्ता को धमकियाँ दीं, उसे अगले लक्ष्य के रूप में चिह्नित किया”। हाई कोर्ट ने अब सुरक्षा का आदेश देने के साथ ही पंजाब पुलिस से जवाब भी मांगा है।

चर्चित यूट्यूबर का निधन, मौत से 3 दिन पहले कहा था मेरे लिए दुआ करो

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post