Monday, 6 May 2024

सिलेंडर फटने से आग की चपेट में आकर राख हुआ घर, 5 लोगों ने गंवाई जान

Rajasthan News:  राजस्थान से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां राजस्थान की राजधानी जयपुर में…

सिलेंडर फटने से आग की चपेट में आकर राख हुआ घर, 5 लोगों ने गंवाई जान

Rajasthan News:  राजस्थान से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक खतरनाक हादसा हुआ। दरअसल राजस्थान में एक घर में आग लगने से 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जिसके बाद राजस्थान पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना जयपुर में विश्वकर्मा के जैसल्या गांव की है। बताया जा रहा है आग लगनी सबसे पहले घर में रखें सिलेंडर से शुरू हुई, जिसमें एक घर के 5 लोग जिंदा जल गए। मरने वालों में 3 बच्चों और उनके माता-पिता थे। बता दें कि मरने वालें सभी लोग बिहार के रहने वाले थे, जो जयपुर के एक घर में रह रहे थे।

Rajasthan News

जांच में जुटी पुलिस

आपको बता दें कि इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल और पुलिस की टीम पहुंच गई। साथ ही फॉरेंसिक टीम भी छानबीन में जुट गई है। यह घटना गुरुवार यानी 21 मार्च सुबह की बताई जा रही है। पुलिस का इस मामले में कहना है कि गैस जल रही थी, तभी अचानक से सिलेंडर फटा और आग पूरा मकान में फैल गई। जिसकी वजह से आग की चपेट में आने से पांच लोगों को जिंदा जलकर मौत हो गई। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

राजस्थान के सीएम ने किया दुख प्रकट

इस घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दुखद वयक्त किया है। उन्होंने कहा,’जयपुर के विश्वकर्मा में भीषण आग की चपेट में आने से 5 नागरिकों के असामयिक निधन का समाचार हृदय विदारक है। परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। घायलों को समुचित उपचार सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए गए हैं।’ताकि घायलों को अच्छे से इलाज हो सके। Rajasthan News

लड़की को दूसरे धर्म के लड़के से प्यार करना पड़ा भारी, परिजानों ने दी ये सजा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post