Sunday, 16 June 2024

KKR टीम के फाइनल्स में पहुंचने के बावजूद ‘किंग खान’ ने क्यों मांगी माफी?

Shahrukh Khan : IPL अपने आखिरी पड़ाव पर आ पहुंचा है। ऐसे में फैंस को अपनी-अपनी पसंदीदा टीम को जीतते…

KKR टीम के फाइनल्स में पहुंचने के बावजूद ‘किंग खान’ ने क्यों मांगी माफी?

Shahrukh Khan : IPL अपने आखिरी पड़ाव पर आ पहुंचा है। ऐसे में फैंस को अपनी-अपनी पसंदीदा टीम को जीतते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार है। मंगलवार (22 मई) को हुए आईपीएल के पहले क्वालीफायर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर एक ओर जीत अपने नाम किया। मैच के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बड़े कूल अंदाज़ में मैदान में अपने फैंस से मुलाकात करते हुए नजर आएं, लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे ‘किंग खान’ को सबके सामने माफी मांगनी पड़ी।

Shahrukh Khan

बॉलीवुड के बादशाह Shahrukh Khan का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान को सरेआम हाथ जोड़ते हुए देखकर दर्शक हैरत में पड़कर ये सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि इतने बड़े स्टार को इस कदर माफी मांगने की नौबत आई। दरअसल अपने अंदाज से माहौल बनाने वाले शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने IPL में सनराइजर्स हैदराबाद को बुरी तरह रौंद कर एक शानदार परफोर्मेंस देते हुए एक और जीत अपने खाते में डाला। टीम की शानदार जीत के बाद शाहरुख खान गदगद हो उठे और सबसे हंसते-मुस्कुराते हुए मुलाकात की।

King Khan ने क्यों मांगी माफी?

KKR की जीत के बाद शाहरुख और उनके बच्चे सुहाना और अबराम भी खुशी से झूमते हुए नजर आए। जीत के बाद शाहरुख मैदान में उतरकर तमाम खिलाड़ियों से मिले और घूमते हुए फैंस का तहे दिल से शुक्रिया अदा करते-करते लाइव शो के विंडो में पहुंच गए। तुरंत शाहरुख को लगा कि वो कैमरे के सामने आ गए हैं तो उन्होंने आकाश चोपड़ा से गले मिलते हुए उनसे माफी मांगी। शाहरुख ने वहां शो कर रहे पार्थिव पटेल और सुरेश रैना से भी शो में अचानक आ जाने पर माफी मांगी। शाहरुख का ये अंदाज़ देख आकाश चोपड़ा ने कहा, “कोई बात नहीं। आप ने हमारा दिन बना दिया।” आकाश ने कहा कि क्या आदमी है, लेजेंड है। उनको एहसास नहीं हुआ कि वो यहां स्टूडियो के बीच में आ रहे हैं।

कैसा रहा मैच? Shahrukh Khan

अगर मैच के ब्रीफ स्कोर की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) पहले बैटिंग करते हुए 19.3 ओवर में 159 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। हैदराबाद के लिए राहुल त्रिपाठी ने 35 गेंद पर सबसे ज्यादा 55 रन की पारी खेली जबकि हेनरिक क्लासेन ने 32 और पैट कमिंस ने 30 रन की पारी खेली। KKR के लिए मिचल स्टार्क ने 3 विकेट लिए। 160 रन के टोटल को चेज करते हुए KKR के ओपनर्स रहमानुल्लाह गुरबाज़ और सुनील नरेन ने टीम को जबरदस्त शुरुआत दिलाई। दोनों ने 3.2 ओवर में 44 रन जोड़े, गुरबाज 14 गेंद पर 23 रन ही बना सके। 67 के स्कोर पर नरेन के तौर पर टीम को दूसरा झटका लगा। वो 16 गेंद पर 21 रन बनाकर आउट हुए। यहां से कप्तान श्रेयस अय्यर ने वेंकटेश अय्यर के साथ मिलकर धुआंधार बैटिंग जारी रखी और टीम को 13.4 ओवर में ही टारगेट तक पहुंचाया। फिलहाल ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि किस टीम के हाथ साल 2024 की IPL Match की चमचमाती ट्रॉफी लगने वाली है।

लंदन की सड़कों पर दिखा कैटरीना कैफ का बेबी बंप! वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post