Friday, 19 July 2024

डकैत निकले बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दोस्त

Baba Bageshwar Dham : बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर यह…

डकैत निकले बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दोस्त

Baba Bageshwar Dham : बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर यह है कि चर्चित संत बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दोस्त डकैत हैं। बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दोस्तों के विरूद्ध बाकायदा डकैती का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। इससे पहले बागेश्वर धाम वाले शास्त्री जी अपने सगे भाई की गुंडागर्दी के कारण चर्चा में आए थे।

Baba Bageshwar Dham

क्या है बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का मामला

बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ जुड़ा यह मामला मुंबई के ओशिवरा थाने का है। मिलेनियम कोर्ट सोसायटी स्थित हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नितिन उपाध्याय के घर पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के लोगों ने साथियों के साथ हमला बोल दिया था। आरोप है कि बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री के दोस्तों ने महिला और बच्चों के म्राथ मारपीट करने के बाद घर में रखे सोने चांदी के आभूषण सहित 80 हजार रूपए की नगदी भी साथ ले गए। पुलिस ने बीती रात को बागेश्वर धाम महाराष्ट्र सेवा समिति के अध्यक्ष अभिजीत गुलाबराव करंजुले, मयूटेश कुलकर्णी सहित अन्य 11 लोगों के खिलाफ डकैती का मामला दर्ज किया है।

Baba Bageshwar Dham

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया गया है कि मुंबई के ओशिवरा के मिलेनियम कोर्ट सोसायटी में बीते 9 मई को रात 10 बजे बागेश्वट धाम महाराष्ट्र सेवा समिति के अध्यक्ष अभिजीत गुलाबराव करंजुले अपने अन्य 11 साथियों के साथ पहुंचे थे। हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नितिन उपाध्याय ने बताया कि अभिजीत गुलाबराव करंजुले ने पहले उनके साथ मारपीठ की। साथ ही जब उनकी पत्नी अर्चना औैर दो बच्चे बचाने आए तो उनके साथ मारपीठ कर अभ्रदता की।

हमलावर मौके का फायदा उठाकर घट से 80 हजार कैश सहित 4.35 लाख रूपए का सामान अपने साथ ले गए। पुलिस ने उस समय 11 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 147,149,452,323,504 व 427 के तहत मामला दर्ज किया था। लेकिन लूटपाठ की धारा नहीं लगाई गई। उन्होंने कहा कि बाबा बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री की ऊंची पहुंच के चलते उनमे जुड़े आरोपियों को बचाने का प्रयास किया गया। इसके बाद जब पुलिस आयुक्त और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त व उपायुक्त को पत्र लिखकर एफआर्डआर में बदलाव को लेकर परिवार की सुरक्षा बढ़ाने को पत्र लिखा गया। तब जाकर बीती रात को आरोपियों के खिलाफ डकैती की धारा में मामला दर्ज किया गया है।

हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री पहले जब भी मुंबई आते थे, तो मैं अपना वाहन उनको घूमने के लिए देता था। पिछली बार बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर जब मुंबई घूमने आए थे, तो उन्होंने फिल्म स्टार शाहरूख खान व सलमान खान का बंगला देखने की इच्छा जाहिर की थी। मैंने धीरेंद्र शास्त्री को फिल्म स्टार के बंगले और जुह बीच भी घुमाया था। Baba Bageshwar Dham

10 लाख भारतीय कौवों की हत्या करेगी केन्या सरकार, छेड़ दी जंग

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post