Monday, 6 May 2024

Tapas Roy : चुनाव से पहले TMC में खलबली, कद्दावर नेता ने दिया इस्तीफा

Tapas Roy Resign:  लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को झटका लगा है। TMC के…

Tapas Roy : चुनाव से पहले TMC में खलबली, कद्दावर नेता ने दिया इस्तीफा

Tapas Roy Resign:  लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को झटका लगा है। TMC के वरिष्ठ नेता तापस रॉय ने पार्टी की कार्यप्रणाली पर निराशा व्यक्त करते हुए सोमवार को विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। तापस रॉय ने ऐसे वक्त इस्तीफा दिया है, जब लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। वहीं इस बीच खबर आ रही है कि तापस रॉय भाजपा में जाने का मन बना रहे है।

संदेशखाली मुद्दे को लेकर थे नाराज

आपको बता दे कि वरिष्ठ टीएमसी विधायक तापस रॉय ने सोमवार यानी 4 मार्च को पार्टी की कार्यप्रणाली और संदेशखाली मुद्दे से निपटने के तरीके पर नाराजगी व्यक्त की और लोकसभा चुनाव से पहले संगठन छोड़ने के संकेत दे दिए थे। विधानसभा में टीएमसी के उप मुख्य सचेतक रॉय ने जनवरी में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उनके आवास पर छापेमारी के दौरान कथित तौर पर उनके साथ नहीं खड़े होने के लिए पार्टी नेतृत्व की आलोचना की।

Tapas Roy Resign

मैं पार्टी के कामकाज के तरीके ने निराश हूं- रॉय

तापस रॉय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, मैं पार्टी के कामकाज के तरीके से वास्तव में निराश हूं। मैं पार्टी और सरकार पर लगे भ्रष्टाचार के इतने सारे आरोपों से तंग आ चुका हूं। दूसरे, संदेशखाली मुद्दे को जिस तरह से संभाला गया, मैं उसका समर्थन नहीं करता।

वरिष्ठ टीएमसी नेता कुणाल घोष और ब्रत्य बसु ने उन्हें मनाने की कोशिश में आज सुबह रॉय से उनके आवास पर मुलाकात की। रॉय का उत्तरी कोलकाता से टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय के साथ विवाद चल रहा है। उन्होंने कहा, मैं पिछले 25 साल से पार्टी का वफादार सिपाही रहा हूं। लेकिन मुझे मेरा हक नहीं मिला। Lok Sabha Elections 2024

‘हस्ताक्षर सेरेमनी’ में नीता अंबानी ने ढाया कहर, नेकलेस की कीमत होेश उड़ा देगी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post