Friday, 3 May 2024

पीएम मोदी के खिलाफ महिला मांग रही थी टिकट, दिग्विजय के गार्ड पर लगाया संगीन आरोप

MP News : मध्यप्रदेश में इन दिनों लोकसभा चुनावों की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। इसी कड़ी में एसपी…

पीएम मोदी के खिलाफ महिला मांग रही थी टिकट, दिग्विजय के गार्ड पर लगाया संगीन आरोप

MP News : मध्यप्रदेश में इन दिनों लोकसभा चुनावों की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। इसी कड़ी में एसपी के ग्वालियर में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस सांसद दिग्विजय सिंह के सामने एक महिला ने हंगामा खड़ा कर दिया। जिसे रोकने के लिए सांसद दिग्विजय सिंह के सुरक्षाकर्मी ने महिला को रोका और जाने के लिए कहा, यह मामला 21 फरवरी का बताया जा रहा है। वहीं अब उस महिला ने इस मामले से जुड़ा एक वीडियो जारी किया है। जिसमें वह सफाई देते हुए बता रही है कि वह दिग्विजय सिंह के पास वाराणसी लोकसभा सीट से टिकट मांगने पहुंची थीं। साथ ही महिला ने दिग्विजय सिंह के सुरक्षाकर्मी पर गलत तरीके से टच करने के आरोप लगाए हैं। आपको बता दें महिला का नाम लीना शर्मा हैं और वह कांग्रेस की महिला नेता है।

PM के खिलाफ टिकट मांगने पहुंची थी महिला

जारी किए वीडियो में कांग्रेस नेता लीना शर्मा कह रही हैं, ”नमस्कार, आदरणीय राजा साहब को जन्म दिन की शुभकामनाएं और बधाई सादर प्रेषित हैं। मैं लीना शर्मा आपके समक्ष एक वीडियो भेज रही हूं, पिछले दिनों 21 फरवरी को ग्वालियर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जी से मिलने पहुंची थी, उनको मुझे एक पत्र देना था, उसमें मैं उनसे पत्र के जरिए यह आग्रह करने गई थी कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बनारस से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहती हूं।

मैं जब उनसे मिलने जा रही थी, तभी वहां सुरक्षा के लगे एक कर्मी ने रोका, जिसको मैं नहीं जानती, मुझसे वह राजा साहब को देने के लिए पत्र मांगने लगा और हाथ पर गलत तरीके से टच करने लगा। इस बारे में राजा साहब से शिकायत करना चाहती थी और अपना पत्र भी देना चाहती थी। मैं घबराती हुई आगे गई, राजा साहब मेरी घबराहट को देखकर असमंजस में पड़ गए और असहज हो गए। साथ ही उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह जी और कांग्रेस के राष्ट्रीय हाईकमान से मैं आग्रह करती हूं कि मुझे बनारस लोकसभा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की और से टिकट दिलाया जाए सधन्यवाद’।

पूर्व जिला मंत्री रह चुकी है महिला

आपको बता दें मध्यप्रदेश से वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रही महिला डॉ. लीना शर्मा राष्ट्रीय किसान कांग्रेस मंच की संस्थापक हैं। राष्ट्रीय भ्रष्टाचार विरोधी मंच की संयोजक भी हैं। महिला कांग्रेस की पूर्व जिला मंत्री रह चुकी हैं। पिछले दिनों लीना शर्मा ने ग्वालियर पहुंचकर दिग्विजय सिंह के सामने खासा हंगामा खड़ा कर दिया था, जिसके बाद वह चर्चाओं में आ गई थीं।

सावधान : दिल्ली वालों के लिए जारी हुई नई ट्रैफिक एडवाइजरी, घर से निकलने से पहले जरूरी देखें

देश-विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post