Sunday, 5 May 2024

दो किशोरियों का अपहरण, सिक्योरिटी गार्ड की मौत

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा ग्रेटर नोएडा से किशोरियों के लापता होने का सिलसिला थम नहीं रहा है।…

दो किशोरियों का अपहरण, सिक्योरिटी गार्ड की मौत

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा ग्रेटर नोएडा से किशोरियों के लापता होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। अलग-अलग थाना क्षेत्र से दो किशोरिया संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई परिजनों ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है।
मूल रूप से महोबा के रहने वाले मोहित (काल्पनिक नाम) हाल में अपने परिवार सहित चोटपुर कॉलोनी में रह रहे हैं। मोहित की (15 वर्षीय) बहन 20 फरवरी की शाम को घर से बिना बताए कहीं चली गई। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। मोहित ने थाना सेक्टर-63 में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

वहीं थाना बादलपुर क्षेत्र के रेलवे एंक्लेव में रहने वाले पवन (काल्पनिक नाम) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी भतीजी (15 वर्षीय) घर से किसी कार्य के लिए बाहर गई थी इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। काफी तलाशने पर भी उसका कोई पता नहीं चला। पीडि़त की शिकायत पर थाना बादलपुर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि लापता दोनों किशोरियों की तलाश की जा रही है।

गेट गिरा सिक्योरिटी गार्ड की मौत

वहीं थाना सेक्टर-142 क्षेत्र के सेक्टर-90 में गेट गिरने के कारण सिक्योरिटी गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।
मूल रूप से देवरिया निवासी रामाशीष इलाहाबास गांव में रह रहा था। वह सेक्टर-90 की एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में कार्यरत था। सोमवार को वह कंपनी पहुंचा और मुख्य द्वार खोलने लगा। इस दौरान भारी भरकम गेट उसके ऊपर आ गिरा। गेट गिरने के कारण रामाशीष उसके नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया। साथी कर्मचारियों ने उसे उपचार के लिए फेलिक्स अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान रामाशीष ने दम तोड़ दिया।

Noida News :

सूचना मिलने पर थाना सेक्टरी-142 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। थाना प्रभारी का कहना है कि परिजनों ने इस संबंध में कोई शिकायत नहीं दी है। परिजन अगर शिकायत देते हैं तो कंपनी मालिक के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

अयोध्या में उठाएं नि:शुल्क बनारसी पूड़ी, कचौड़ी और जलेबी का लुत्फ़

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post