Friday, 3 May 2024

नोएडा कमिश्नरेट पुलिस बनी नन्हीं बच्ची के लिए देवदूत

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। नाले में गिरी एक मासूम बच्ची के लिए गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट पुलिस (Gautam Buddha Nagar…

नोएडा कमिश्नरेट पुलिस बनी नन्हीं बच्ची के लिए देवदूत

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। नाले में गिरी एक मासूम बच्ची के लिए गौतमबुद्धनगर कमिश्नरेट पुलिस (Gautam Buddha Nagar Commissionerate Police) देवदूत साबित हुई। पुलिस कर्मियों ने बच्ची को नाले से निकलकर उसकी जान बचाई। परिजनों ने बच्ची की जान बचाने पर थाना फेस-2 पुलिस का आभार व्यक्त किया है।

नाले में गिरी बच्ची को बचाया

थाना प्रभारी ने बताया कि एक व्यक्ति ने सेक्टर-110 चौकी पर आकर सूचना दी कि एक बच्ची नाले में गिर गई है। सूचना के आधार पर तुरंत पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और उक्त व्यक्ति की मदद से बच्ची को नाले से बाहर निकाल कर चौकी लेकर आए। नाले में काफी देर तक गिरे रहने के कारण बच्ची ठंड से कांप रही थी। पुलिसकर्मियों ने मानवता का परिचय देते हुए बच्ची को गर्म पानी से नलवाया और उसे नए कपड़े खरीदवाकर पहनवाये। इसके बाद पुलिस ने बच्ची से पूछताछ के बाद उसके परिजनों से संपर्क कर उन्हें हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलने पर बच्ची के परिजन चौकी पहुंचे इसके बाद बच्ची को उनके सुपुर्द किया गया।

Noida News :

थाना प्रभारी ने बताया कि बच्ची के पिता मार्केट में झूला लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। बच्ची के पिता ने बताया कि गुरुवार (आज) उसका जन्मदिन है। जिस पर पुलिसकर्मियों ने परिजनों के साथ बच्ची का जन्मदिन केक काटकर मनाने के लिए चौकी पर आमंत्रित किया है। पुलिसकर्मियों द्वारा बच्ची की जान बचाए जाने पर उनकी चारों ओर प्रशंसा हो रही है।

चार साल के मासूम बच्चे को रौंदती हुई चली गई गाड़ी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post