Friday, 3 May 2024

बीजेपी ने की मंडल प्रभारियों की घोषणा, इन्हें दी गई जिम्मेदारी

Noida News :  देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। जिसके चलते सभी राजनीतिक पार्टी अपने पदाधिकारियों…

बीजेपी ने की मंडल प्रभारियों की घोषणा, इन्हें दी गई जिम्मेदारी

Noida News :  देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। जिसके चलते सभी राजनीतिक पार्टी अपने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारी सौंप रही है। इसी के चलते भारतीय जनता पार्टी ने गौतमबुद्ध नगर जिले में अपने सभी 11 मंडल प्रभारियों की घोषणा कर दी है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा सहित पूरे गौतमबुद्ध नगर जिले में 11 मंडल प्रभारी नियुक्त किए है। इन मंडलप्रभारियों में कई ऐसे कार्यकर्ता भी शामिल है जो काफी समय से बीजेपी में अपनी सेवा दे रहे है, और पार्टी के लिए काफी महनत भी कर रहे है।

Noida News

जिलाध्यक्ष ने दी जानकारी

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी को लेकर नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा सहित पूरे गौतमबुद्ध नगर जिले में कार्यकर्ता पूरी तैयारी में जुट गए है। जिसको लेकर जिले में 11 मंडल प्रभारी नियुक्त किए गए है। इस दौरान बीजेपी के जिला अध्यक्ष गजेंद्र मावी ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रेटर नोएडा मंडल की जिम्मेदारी विजेंद्र भाटी को दी गई है। जेवर मंडल से सरफराज खान को मंडल प्रभारी नियुक्त किया गया है।

इन्हें भी दी गई जिम्मेदारी

उन्होंने बताय़ा कि दादरी देहात मंडल की जिम्मेदारी सतीश भाटी और विजय रावल को दादरी नगर का मंडल प्रभारी बनाया गया। जारचा मंडल की जिम्मेदारी सुनील शर्मा कोट को दी गई है। बिसरख मंडल से सुनील नागर को प्रभारी बनाया गया है। बादलपुर मंडल की जिम्मेदारी रवि जिंदल के कंधों पर सौंपी गई। इंद्र नागर को सूरजपुर मंडल का प्रभारी नियुक्त किया गया है। इसके अलावा इंद्रजीत टाइगर को कासना मंडल, धर्मेंद्र भाटी को दनकौर मंडल और डॉक्टर चंद्रपाल सिंह को रबूपुरा मंडल की जिम्मेदारी दी गई है।

जेवर एयरपोर्ट के नाम पर हो गया बड़ा खेला, 350 फाइलों पर लगी रोक

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post