Monday, 6 May 2024

जनहित में 16 को चक्काजाम न करें भाकियू: एनपी सिंह

Noida News : नोएडा में डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट रेजिडेंशियल वेलफेयर फेडरेशन (डीडीआरडब्ल्यूए) के अध्यक्ष ठाकुर एनपी सिंह ने भातीय किसान यूनियन के…

जनहित में 16 को चक्काजाम न करें भाकियू: एनपी सिंह

Noida News : नोएडा में डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट रेजिडेंशियल वेलफेयर फेडरेशन (डीडीआरडब्ल्यूए) के अध्यक्ष ठाकुर एनपी सिंह ने भातीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को पत्र लिखकर 16 फरवरी को चक्का जाम न करने का अनुरोध किया है। लिखे पत्र में एनपी सिंह ने राकेश टिकैत से कहा है कि चक्का जाम से आम जनता को भारी परेशानी उठानी पड़ेगी।

Noida News

पत्र भेजकर किया अनुरोध

पत्र में उन्होंने लिखा है कि आपकी लड़ाई उत्तर प्रदेश सरकार या भारत सरकार से हो सकती हैं। नोएडा की जनता से आपकी कोई दुश्मनी नहीं है। इसलिए जनता को परेशानी में डालना उचित नहीं है। आपके चक्का जाम से क्षेत्र की जनता, अस्पताल, स्कूल, ऑफि़स और फ़ैक्टरी जाने में जाने वाले लोगों को असुविधाओं का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने पत्र के द्वारा राकेश टिकैत से कहा कि आप इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात कर समस्याओं का समाधान करवाने की कृपा करें।  वहीं डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट रेजिडेंशियल वेलफेयर फेडरेशन (डीडीआरडब्ल्यूए) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजीव चौहान ने भी 16 फरवरी को चक्का जाम न करने की बात कही है।

राकेश टिकैत ने की थी जाम की घोषणा

आपको बता दें कि गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके के मेहंदीपुर गांव पहुंचे थे। जहां किसानों को संबोधित करते हुए उन्होने 16 फरवरी को पूरे देश में चक्का जाम करने की बात कही थी। साथ ही राकेश टिकैत ने कहा था कि सरकार ने किसानों की समस्याओं का समाधान कर दिया तो ठीक है, अन्यथा 14 मार्च को दिल्ली के लिए कुच करेंगे।

सपा ने किया पीडीए जन सम्मलेन का आयोजन, भाजपा सरकार पर साधा निशाना

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post