Monday, 6 May 2024

नोएडा के चोर हुए शातिर, मोबाइल टावरों से चुरा रहे है ये कीमती चीज

Noida News : नोएडा से आए दिन चोरी की खबरे सामने आती रहती है। अब नोएडा के चोरों की हिम्मत…

नोएडा के चोर हुए शातिर, मोबाइल टावरों से चुरा रहे है ये कीमती चीज

Noida News : नोएडा से आए दिन चोरी की खबरे सामने आती रहती है। अब नोएडा के चोरों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि उनके निशाने पर मोबाइल टावर आ गए है। दरअसल नोएडा के चोर आए दिन जगह-जगह लगे मोबाइल टावरों से आरआरयू सहित कीमती उपकरणों को चोरी करने में लगे है। चोरों ने नोएडा के अलग-अलग थाना क्षेत्र से चार मोबाइल टावर को चोरी कर आरआरयू व अन्य उपकरण पर अपना हाथ साफ किया है।

नोएडा के चोर निकले शातिर

आपको बता दें कि नोएडा के थाना सेक्टर-142 क्षेत्र में शिवम इन्फोकॉम प्राइवेट लिमिटेड के टेक्नीशियन प्रदीप कुमार ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी कंपनी का एक टावर नोएडा के सेक्टर-137 स्थित सुपरटेक सोसायटी के सामने ग्रीन बेल्ट में लगा हुआ है। 9 अप्रैल को मोबाइल टॉवर से आरआरयू व सहायक उपकरण चोरी हो गए। प्रदीप कुमार ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-145 की ग्रीन बेल्ट में लगे टावर से भी दो आरआरयू व अन्य सहायक उपकरण चोरी हो गए। शिवम इन्फोकॉम प्राइवेट लिमिटेड के टेक्नीशियन पुष्पेंद्र कुमार ने थाना बिसरख में दो मोबाइल टावर से आरआर युवा कीमती उपकरण चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Noida News

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

बता दें कि टेक्नीशियन पुष्पेंद्र कुमार ने बताया कि इटेडा में विजयपाल यादव के मकान की छत पर लगे टावर से दो आरआरयू चोरी हो गए। इसके अलावा सेक्टर एक स्थित स्टेलर जीवन सोसायटी के सामने ग्रीन बेल्ट में लगे टावर से आरआरयू चोरी हो गया। पुलिस ने कंपनी के टेक्नीशियन की शिकायत पर दर्ज कर ली है।

Noida News

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के मोबाइल टावरों से कीमती सामान चोरी की घटनाएं थम नहीं रही हैं। नोएडा पुलिस पूर्व में भी कई गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में आरआरयू की बरामदगी कर चुकी है। इसके बावजूद भी चोरी की घटनाओं पर रोक नहीं लगा पा रही है। Noida News

माता वैष्णो देवी के दर्शन को गया परिवार, चोरों ने घर किया साफ

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post