Monday, 6 May 2024

माता वैष्णो देवी के दर्शन को गया परिवार, चोरों ने घर किया साफ

Greater Noida News :  उत्तर प्रदेश के  ग्रेटर नोएडा  से एक बुरी खबर सामने आई है। जहां ग्रेटर नोएडा के…

माता वैष्णो देवी के दर्शन को गया परिवार, चोरों ने घर किया साफ

Greater Noida News :  उत्तर प्रदेश के  ग्रेटर नोएडा  से एक बुरी खबर सामने आई है। जहां ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके के रूपवास गांव में चोरों की बड़ी करामात देखने को मिली। दऱअसल ग्रेटर नोएडा  में रहने वाले एक परिवार माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए जम्मू गया था। इस दौरान चोरों ने इसका फायदा उठा लिया। और घर से सारा सामान लेकर फरार हो गए। चोरो ने उनके घर से लाखों रुपए के जेवरात, नगदी व कीमती पर हाथ साफ कर दिया है।

Greater Noida News

चोरों ने की हाथ की सफाई

आपको बता दें कि इस मामले में ग्रेटर नोएडा  के ग्राम रूपवास निवासी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि वह अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ 14 अप्रैल को माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गया था। 19 अप्रैल की रात को चोर घर के दरवाजे का कुंडा तोडक़र अंदर घुस गए और चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा के निवासी विनोद कुमार सिंह के मुताबिक उसके पड़ोसी ने 20 अप्रैल की शाम को सूचना दी कि उसके घर के दरवाजे का कुंडा टूटा हुआ पड़ा है। धार्मिक यात्रा को बीच में छोडक़र वह परिवार सहित घर पहुंचा तो उसे सारा सामान बिखरा हुआ मिला। घर का सामान जांचने पर पता चला कि चोर घर से कुंडल, मंगलसूत्र, सोने के चेन, दो अंगूठी, पाजेब, साड़ी, पीतल की परात, 28 हजार रुपए व अन्य कीमती सामान को चोरी कर ले गए हैं।

पुलिस ने की शिकायत दर्ज

बता दें कि इस मामले में ग्रेटर नोएडा  इलाके के थाना दादरी प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। इसके अलावा थाना सेक्टर-39 में सेक्टर-100 में रहने वाले मोहम्मद बारिक ने घर में चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीडि़त के मुताबिक 17 अप्रैल की रात्रि को चोरों ने उसके घर में घुसकर कपड़े मोबाइल चोरी कर लिए। घटना के समय वह और उसका परिवार मकान में सो रहा था। Greater Noida News

ढीली वर्दी के साथ पोलिंग बूथ पर चेकिंग के लिए पहुंचा फर्जी CBI इंस्पेक्टर

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post