Saturday, 4 May 2024

नोएडा के वाटर पार्क में दिल्ली के युवक की संदिग्ध मौत, मिले चोट के निशान

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में एंटरटेनमेंट सिटी वाटर पार्क (जीआईपी मॉल) घूमने आए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों…

नोएडा के वाटर पार्क में दिल्ली के युवक की संदिग्ध मौत, मिले चोट के निशान

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में एंटरटेनमेंट सिटी वाटर पार्क (जीआईपी मॉल) घूमने आए एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वहीं मृतक के पैर और कमर पर चोट के निशान मिले हैं। बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर-38 ए में स्थित वर्ड्स ऑफ वंडर पार्क में स्लाइडिंग करने के दौरान युवक को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी।

Noida News

आनन-फानन में युवक को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दोस्तों के साथ आया था मृतक

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के आदर्श नगर शिवाजी रोड एक्सटेंशन के रहने वाले संजय माहेश्वरी के 25 साल के बेटे धनंजय माहेश्वरी अपने चार दोस्तों के साथ नोएडा के सेक्टर-38 ए में स्थित जीआईपी मॉल के एंटरटेनमेंट सिटी वाटर पार्क घूमने गया था। नोएडा पहुंचने के बाद सभी दोस्त स्लाइडिंग करने का प्लान बनाया और कॉस्टयूम लेकर सभी दोस्त सीधे स्लाइडिंग पर पहुंच गए। दोस्तों ने मृतक के परिजनों को बताया कि स्लाइडिंग के दौरान धनंजय की तबीयत बिगड़ गई। वह जमीन पर आकर बैठ गया। सांस लेने में दिक्कत महसूस हुई।

शरीर पर मिले चोट के निशान

नोएडा पहुंचे मृतक के पिता संजय महेश्वरी का कहना है कि उनका बेटा रविवार करीब 11 बजे घर से अपने चार दोस्त अंशुल गुप्ता, राघव गुप्ता, सागर गुप्ता और पीयूष लांबा के साथ घर से निकला था। मगर दोपहर में उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में वाटर पार्क में मौत हो गई। नोएडा पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि धनंजय के पैर और कमर पर चोट के निशान थे। जिससे उसकी मौत को लेकर संदेह पैदा हो रहा है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले को लेकर नोएडा के एडीसीपी ने बताया कि दिल्ली आदर्श नगर के रहने वाले 25 साल के धनजय महेश्वरी अपने चार दोस्त के साथ जीआईपी मॉल के एंटरटेनमेंट सिटी वाटर पार्क स्लाइडिंग करने आए थे। इस दौरान धनंजय को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी। आनन-फानन में जीआईपी मॉल अथॉरिटी ने एंबुलेंस से कैलाश अस्पताल ले गया। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एडीसीपी ने आगे बताया कि मृतक के परिजन नोएडा पहुंच गए है। मौत की वजह अभी सामने नहीं आई है। इस मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नोएडा सेक्टर-18 से NTPC लूप तक एलिवेटेड रोड बंद, ट्रैफिक एडवाईजरी जारी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post