Wednesday, 15 May 2024

वैलेंटाइन डे के मौके पर नोएडा के ये 4 कैफे बनाएंगे आपकी कॉफी डेट को खास

पार्टनर के साथ जाना चाहते हैं कॉफी डेट पर, ये हैं नोएडा के कुछ बेहतरीन कैफे

वैलेंटाइन डे के मौके पर नोएडा के ये 4 कैफे बनाएंगे आपकी कॉफी डेट को खास

Noida News : अगर आप भी नोएडा में कॉफी डेट के लिए किसी अच्छे कैफे की तलाश कर रहे हैं तो, हम आपके लिए दिल्ली से सटे हुए नोएडा शहर के कुछ बेहतरीन कैफे के बारे में जानकारी लेकर आए हैं जहां आप अपने पार्टनर के साथ जाकर बढ़िया कॉफी का लुत्फ उठा सकते हैं।

थर्ड वेव कॉफी

अगर आप एक ही कैफे की कॉफी का स्वाद लेते हुए बोर गए हैं और इस वैलेंटाइन डे के मौके पर कॉफी पीने के लिए किसी खास जगह की तलाश कर रहे हैं तो आपको नोएडा के फेमस डीएलएफ मॉल जरूर जाना चाहिए क्योंकि डीएलएफ मॉल में है मौजूद है  “थर्ड वेव कॉफी”,Third Wave Coffee जहां आप हाई क्वालिटी बीन्स से बनी बेहद स्वादिष्ट कॉफी का लुत्फ अपने पार्टनर के साथ उठा सकते हैं।

फेवरेट पिक: मोका एंड अमेरिकानो, चिली चीज़ गार्लिक टोस्ट, स्मोक्ड चिपटोल सैंडविच व हर्ब्ड चिकन पिज्जा
कीमत: दो लोगों के लिए मात्र 750 रुपये

हेवन इंटरनेशनल कॉफी हाउस

हर कॉफी लवर यह बात जानता है कि उसे किस तरह की कॉफी पसंद आती है। यदि कॉफी बीन्स को सही तरीके से रोस्ट करके कॉफी को क्रीमी व रिच टेक्सचर दे दिया जाए तो कॉफी पीने का मजा दोगुना हो जाता है। यदि आप बेहद स्वादिष्ट कॉफी पीना चाहते हैं तो आपको नोएडा शहर के हेवन इंटरनेशनल कॉफी हाउस की तरफ एक बार अपना रुख जरूर मोड़ना चाहिए क्योंकि यह कैफे पिसी हुई कॉफी बीन्स की खुशबू के साथ आपका स्वागत करती है। यह कैफे डेट के लिए एकदम परफेक्ट प्लेस है क्योंकि इसका इंटीरियर भी बहुत वॉर्म और कलरफुलर रंगों से किया गया है। यदि आपको कॉफी पीने के साथ किताबें पढ़ने का भी शौक है तो आपको इस कैफे की तरफ एक बार जरूर आना चाहिए। यहां एक बुकशेल्फ भी है जिसमें से आप अपनी पसंदीदा किताब निकालकर पढ़ने के साथ कॉफी का लुत्फ उठा सकते हैं। लोग यहां का पास्ता भी काफी पसन्द करते हैं।

फेवरेट पिक: हेजलनट फ्लेवर्ड लाटे, फ्राफे मोका, एग चीजी एलापीनो पीता पॉकेट, मारिनारा पास्ता, मशरूम क्रीम पास्ता, चीजी फ्राइड एग सैंडविच
कीमत: दो लोगों के लिए मात्र 1000 रुपये

डी गेंट कैफे

Noida News

यदि आप वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर के साथ किसी बेहतरीन कैफे में जाकर कॉफी के स्वाद को दोगुना करना चाहते हैं तो आपको डी गेंट कैफे को एक बार जरूर एक्सप्लोर करना चाहिए। हालांकि इस कैफे के बारे में ज़्यादा लोग नहीं जानते हैं, लेकिन आपको इस कैफे के कॉफी का स्वाद जरूर लेना चाहिए। डी गेंट कैफे नोएडा शहर के वाइब्रेंट मार्केट में बनाया गया है जिसका इंटीरियर बिल्कुल यूरोपीयन स्टाइल में तैयार किया गया है इनके इंटीरियर की तरह यहां की कॉफी भी जबरदस्त होती है। आप डी गेंट कैफे में अपने दोस्तों के साथ जाकर कॉफी की जबरदस्त स्वाद के साथ-साथ स्वादिष्ट मेनू का भी लुत्फ उठा सकते हैं।

फेवरेट पिक: फ्रिटाटा, कर्पेल, ब्रूशकेटा, बेल्जियन हॉट चॉकलेट व कोको मोका
कीमत: दो लोगों के लिए मात्र 2000 रुपये

स्पैरोज़ एट होम कैफे

नोएडा के हाजीपुर में बना स्पैरोज़ एट होम कैफे अपनी ताज़ी पिसी हुई बीन्स और कॉफी के लिए बेहद मशहूर है। यदि आप अपने परिवार वालों के साथ कैफे में जाने के शौकीन हैं तो आपको नोएडा के स्पैरोज़ एट होम कैफे को एक बार जरूर एक्सफ्लोर करना चाहिए। यहां आप कॉफी के अलावा लजीज स्नैक्स का भी लुत्फ उठा सकते हैं और बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर मौजूद इस कैफे में कॉफी पीने के साथ शहर के शानदार दृश्य का भी आनंद ले सकते हैं।

फेवरेट पिक: कैपेचीनो, कोल्ड कॉफी, हॉट चॉकलेट, फ्रेंच टोस्ट, मटन सैंडविच और स्टफ्ड क्रोसां
कीमत: दो लोगों के लिए मात्र 800 रुपये

Noida News

नए जोड़े क्यों चुन रहे DINK (Dual Income No Kids) Lifestyle, क्या बदल जाएगी हैप्पी फैमिली की पुरानी तस्वीर

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post