Thursday, 2 May 2024

जी मीडिया चैनल को मिली धमकी, जबरन वसूली की कोशिश

Noida News। देश के बड़े न्यूज़ चैनल जी मीडिया को बर्बाद करने तथा उससे करोड रुपए की जबरन वसूली करने…

जी मीडिया चैनल को मिली धमकी, जबरन वसूली की कोशिश

Noida News। देश के बड़े न्यूज़ चैनल जी मीडिया को बर्बाद करने तथा उससे करोड रुपए की जबरन वसूली करने की धमकी दी गई है। धमकी देने का आरोप एक न्यूज़ पोर्टल के निदेशक पर है। न्यूज़ पोर्टल के निदेशक पर जबरन वसूली, आपराधिक षडयंत्र रचने के आरोप में थाना सेक्टर-20 में रिपोर्ट की गई है। न्यूज़ पोर्टल के निदेशक पर धारा-385, 506 और 120बी के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

जी मीडिया कॉरपोरेशन लिमिटेड के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर अभय ओझा ने थाना सेक्टर-20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि देशभर में देखे जाने वाले ज़ी न्यूज से जबरन वसूली की कोशिश की गई है। एफआईआर में आरोप लगाया गया है कि बीएमआई पब्लिकेशन प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक नीरज शर्मा एक वेबसाइट संचालित करते हैं और इन पर विभिन्न विषयों पर खबरें पोस्ट करते हैं।

अभय ओझा ने बताया कि नीरज शर्मा ने आपराधिक साजिश रचते हुए 20 फरवरी 2023 के आसपास उन्हें तथा जी मीडिया कॉरपोरेशन में कार्यरत मार्केटिंग हेड अनिंदिया खरे, रेवेन्यू ऑफिसर सुश्री मोना लेन, जी न्यूज़ के संपादक रजनीश आहूजा को फोन किया और धमकी दी कि उनकी कंपनी अवैध मांग को पूरा नहीं करती है तो उसके गंभीर परिणाम होंगे और न्यूज़ के खिलाफ नीरज शर्मा अपने न्यूज़ पोर्टल पर ऐसी खबरें चलाएगा जिससे कि जी न्यूज़ बर्बाद हो जाएगा और देश भर में इसकी साख गिर जाएगी।

शिकायतकर्ता अभय ओझा ने बताया कि आरोपी नीरज शर्मा झूठी और भ्रामक खबरें प्रकाशित करने का भय दिखाकर लगातार धमकी दे रहा है। अभय ओझा ने आरोपी नीरज शर्मा के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post