Friday, 23 February 2024

बीजेपी एमएलए एक्शन में, जयपुर में नॉनवेज दुकानें बंद कराने के दिए आदेश

बीजेपी एमएलए एक्शन में: राजस्थान विधानसभा के चुनाव परिणाम आ चुके हैं। इन चुनावों में बीजेपी ने बाजी मार ली…

बीजेपी एमएलए एक्शन में, जयपुर में नॉनवेज दुकानें बंद कराने के दिए आदेश

बीजेपी एमएलए एक्शन में: राजस्थान विधानसभा के चुनाव परिणाम आ चुके हैं। इन चुनावों में बीजेपी ने बाजी मार ली है, जबकि सत्तारूढ़ कांग्रेस को इन चुनावों में शिकस्त मिली है। अभी बीजेपी ने सीएम पद के लिए किसी का नाम घोषित नहीं किया है। नवनिर्वाचित विधायकों के शपथ लेने में अभी वक्त है, लेकिन इसी बीच नवनिर्वाचित भाजपा विधायक बाल मुकुंद आचार्य एक्शन में आ गए हैं। उन्होंने अपने क्षेत्र की अवैध नॉनवेज दुकानों को बंद कराने के आदेश दे दिए हैं।

तेलंगाना चुनाव: कैसे 1 ही गेंद पर 2 बल्लेबाजों को बोल्ड किया बीजेपी ने

बीजेपी एमएलए एक्शन में: दिए अवैध नॉनवेज दुकानों को बंद कराने के आदेश

विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के अगले ही दिन बीजेपी एमएलए बाल मुकुंद आचार्य एक्शन में नजर आए। आचार्य बाल मुकुंद जयपुर के हवामहल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीते थे। बाल मुकुंद आचार्य ने शहर में नॉनवेज की अवैध दुकानें बंद करने का आदेश देते हुए कहा कि “इन दुकानों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इन लोगों के पास लाइसेंस भी नहीं है। कांग्रेस प्रशासन उनसे इस बारे में कुछ भी नहीं पूछ रहा था। मेरा एजेंडा सनातन की रक्षा करना है, इसलिए मैं ऐसे लोगों को बर्दाश्त नहीं करूंगा।”

कमलनाथ से इस्तीफा मांगा गया? पूर्व सीएम ने खबर को बताया अफवाह

बीजेपी एमएलए एक्शन में

उन्होंने कहा कि “इन लोगों की वजह से खुलेआम नॉनवेज पकाया जा रहा है, जिससे आम जनता परेशान हो रही है। नॉनवेज की बदबू के कारण लोगों ने सड़कों से गुजरना भी बंद कर दिया है। इन क्षेत्रों में कई मंदिर हैं। नॉनवेज की बदबू के कारण लोगों ने इन मंदिरों में जाना बंद कर दिया है। अब इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। क्षेत्र की महिलाओं को यहां बैठे नशेड़ी लोग छेड़ते हैं, जिससे उनका यहां से निकलना मुश्किल हो गया है।”

‘सनातन का श्राप ले डूबा’, कांग्रेस की हार पर इस कांग्रेसी नेता ने कहा

बाल मुकुंद आचार्य ने नगर निगम के अधिकारियों को आदेश देते हुए शहर के प्रमुख बाजारों में नॉनवेज की दुकानें बंद कराने को कहा है और नॉनवेज होटल के मालिक से भी अतिक्रमण हटाने को कहा है। आचार्य ने कहा, “सभी के लाइसेंस की जांच की जाएगी। मैं व्यक्तिगत रूप से इन सभी दुकान मालिकों से रिपोर्ट लेकर जांच करूंगा। बांग्लादेशियों ने हवामहल में नॉनवेज की दुकानें लगा ली हैं, जो नियमों के खिलाफ है। हम इन्हें हटाकर ही रहेंगे।”

बीजेपी एमएलए एक्शन में

क्रिकेट के अनूठे नियम: जिनसे दर्शक क्या खिलाड़ी भी हो जाते हैं कंफ्यूज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post