Friday, 23 February 2024

नीतीश कुमार की बीमारी को लेकर उठे सवाल? मांझी को हुई किस बात की चिंता

नीतीश कुमार की बीमारी: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वो अलग…

नीतीश कुमार की बीमारी को लेकर उठे सवाल? मांझी को हुई किस बात की चिंता

नीतीश कुमार की बीमारी: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वो अलग वजह से चर्चा में हैं, सुशासन बाबू इस समय बीमार हैं। उनके बीमार होने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस बीच उनके विरोधी और बिहार पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने उनका स्वास्थ्य बुलेटिन जारी किए जाने की मांग की है। इसके बाद बीजेपी के कद्दावर नेता गिरिराज सिंह ने भी इस मुद्दे पर चिंता जताई है।

कमलनाथ से इस्तीफा मांगा गया? पूर्व सीएम ने खबर को बताया अफवाह

मांझी को सताई नीतीश कुमार की बीमारी की चिंता, करी हेल्थ बुलेटिन जारी करने की मांग

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को अक्सर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए देखा जाता है लेकिन इस समय उन्हें नीतीश के सेहत की चिंता सताने लगी है। मांझी ने नीतीश कुमार की तबीयत को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है। उन्हें इसके पीछे राजनीतिक साजिश की बू आ रही है।

जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा “पिछले 10 दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत खराब है। उनको कुछ हुआ भी है या फिर सिर्फ उनके साथ राजनीतिक साजिश चल रही है? नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए जिससे पता चले कि उनकी स्थिती कैसी है?”

तेलंगाना चुनाव: कैसे 1 ही गेंद पर 2 बल्लेबाजों को बोल्ड किया बीजेपी ने

गिरिराज सिंह ने भी जताई, नीतीश कुमार की बीमारी पर चिंता

मांझी के ट्वीट के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी इस मांग को दोहराया है। बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने मांझी के पोस्ट को रीपोस्ट किया। गिरिराज सिंह ने इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि “नीतीश कुमार केवल एक गठबंधन के मुख्यमंत्री नहीं हैं, बल्कि वो पूरे बिहार के मुख्यमंत्री हैं। इसलिए जीतन राम मांझी की उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जायज है और हमें भी इसकी चिंता है। इसलिए हम भी मांग करते हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए।”

‘सनातन का श्राप ले डूबा’, कांग्रेस की हार पर इस कांग्रेसी नेता ने कहा

कुछ दिनों से नीतीश कुमार की बीमारी को लेकर चल रही है चर्चा

पिछले कुछ दिनों से नीतीश कुमार की तबीयत खराब होने की बात कही जा रही है। इसको लेकर हाल ही में यह खबर भी आई थी कि वह सर्दी और खांसी से परेशान हैं। पहले यह कहा जा रहा था कि सीएम नीतीश कुमार राजगीर महोत्सव का उद्घाटन करेंगे, लेकिन बाद में तबीयत का हवाला देते हुए इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया। अब उन्होंने अपनी बीमारी के कारण अपने जनता दरबार का कार्यक्रम भी रद्द कर दिया था, इस कारण उनके स्वास्थ्य को लेकर चर्चाएं ज़ोरों पर हैं।

क्रिकेट के अनूठे नियम: जिनसे दर्शक क्या खिलाड़ी भी हो जाते हैं कंफ्यूज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post