Saturday, 27 April 2024

दिल थामकर बैठिए, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही भौकाल मचाने को तैयार है ये बेव सीरीज

Upcoming Hindi Web Series : ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो की तरफ से दर्शकों को एक बड़ी खुशखबरी दी गई है।…

दिल थामकर बैठिए, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही भौकाल मचाने को तैयार है ये बेव सीरीज

Upcoming Hindi Web Series : ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो की तरफ से दर्शकों को एक बड़ी खुशखबरी दी गई है। दरअसल ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो (OTT Platform Prime Video) ने मार्च में अपनी आगामी फिल्में और वेब सीरीज (Upcoming Film And Web Series) का ऐलान कर दिया है। थ्रिलर, सस्पेंस, रोमांस, कॉमेडी से भरपूर बेव सीरीज का दर्शकों में दिन-ब-दिन क्रेज बढ़ता ही जा रहा है।

Upcoming Hindi Web Series

चाहे बात हो मिर्जापुर (Mirzapur) की या फिर द फैमिली मेन (The Family Man) की, दर्शक इन बेव सीरीज का एक-एक सीन मुंह जबानी याद रखते हैं। बस एक बार जो बेव सीरीज हिट हो जाए तो फैंस उस सीरीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में दर्शकों दिल थामकर बैठ जाइए क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर एक बार फिर से सीरीज और बेव सीरीज (Series And Web Series) की बौछार लगने वाली है।

मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3)

मिर्जापुर (Mirzapur) के पिछले दो सीजन को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जैसे बड़े कलाकारों के स्टारर में बनी ये बेव सीरीज लम्बे समय से चर्चाओं में बनी हुई है। आपको बता दें मिर्जापुर का सीजन 3 (Mirzapur Season 3) मार्च के आखिरी सप्ताह में रिलीज (Release) होने की सम्भावना बनी हुई है।

पाताल लोक 2 (Paatal Lok)

पाताल लोक (Paatal Lok) का पहला भाग काफी हिट रहा था। हाल ही में पाताल लोक का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि पाताल लोक का दूसरा सीजन (Paatal Lok Season 2) भी बेहद जल्द रिलीज (Release) हो जाएगा।

सिटाडेल: हनी बनी (Citadel: Honey Bunny)

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की अमेरिकन बेव सीरीज सिटाडेल बेहद जल्द हिन्दी में रिलीज होने वाली है। सिटाडेल: हनी बनी (Citadel: Honey Bunny) बेव सीरीज में आप सामंथा प्रभु और वरूण धवन की जोड़ी देखने वाले हैं। सिटाडेल: हनी बनी बेव सारीज का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसे देखकर लगता है कि वरूण और समांथा की ये सीरीज थ्रिलर और एक्शन से भरपूर होने वाली है।

द फैमिली मैन 3 (The Family Man 3)

द फैमिली मैन (The Family Man) के पिछले दो सीजन ने दर्शकों से काफी प्यार बटोरा था। द फैमिली मैन के पिछले दो सीजन की सफलता के बाद से फैंस इसके तीसरे पार्ट को देखने के लिए बेताब थे। ऐसे में 19 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर द फैमिली मैन 3 (The Family Man 3) बेव सीरीज रिलीज कर दी गई है।

पंचायत 3 (Panchayat 3)

जितेंद्र कुमार के स्टारर में बनी पंचायत 3 (Panchayat 3) एक बेहतरीन कॉमेडी वेब सीरीज रही। जिसके दो सीजन ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा दिया था। दर्शकों ने पंचायत के दोनों सीजन से खूब मंनोरंजन तो किया ही साथ ही इस सीरीज की बेहद तारीफ भी की। उम्मीद की जा रही है कि पंचायत 3 (Panchayat 3) साल 2024 के दिसम्बर में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बवाल काटने वाली है।

‘ऐ वतन मेरे वतन’ से सारा अली खान ने दी बड़ी प्रेरणा, लोगों को जरूर होना चाहिए रुबरू

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post