Saturday, 4 May 2024

भाकियू की कार्यशाला में राकेश टिकैत हुए शामिल, सरकार पर साधा निशाना

Banda News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सोमवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भारतीय…

भाकियू की कार्यशाला में राकेश टिकैत हुए शामिल, सरकार पर साधा निशाना

Banda News : उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सोमवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भारतीय किसान यूनियन की एक कार्यशाला में शामिल होने पहुंचे। जहां भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं मंच से संबोधन और मीडिया से बातचीत में किसान नेता राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए सरकार को जालसाज तक बता दिया।

Banda News

भाकियू की कार्यशाला का हुआ आयोजन

भारतीय किसान यूनियन की एक कार्यशाला में शामिल होने बांदा पहुंचे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता व किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार को दूसरे लोग चला रहे हैं, और उन्ही के हिसाब से व्यापार हो रहा है। इन सभी से संघर्ष करने की जरूरत है। किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि हमे आंदोलन करने की भी जरूरत है। राकेश टिकैत ने कहा कि देश को व्यापारी, नेता और अधिकारी चला रहे हैं और इन तीनों का गठबंधन है।

Banda News ‘एमएपी आंदोलन के लिए तैयार है भाकियू’

इस दौरान किसान नेता राकेश टिकैत ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि एमएसपी लागू करने के लिए हमारी बंड़े आंदोलन की तैयारी है। क्योंकि अगर आंदोलन नहीं होगा तो लोग घर छोड़ देंगे। क्योंकि देश मे किसानों को खेती से फायदा नहीं हो रहा और उन्हें फसलों का उचित मूल्य नहीं मिल रहा है।

‘सरकार की गलत पॉलिसी का विरोध करेगी भाकियू’

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि किसानों की जमीनों को उद्योगपति खरीदकर मुनाफा कमा रहे हैं। इससे किसानों की जमीनें कम हो रहीं हैं। रातेश टिकैत ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की पॉलिसी है, कि देश के किसान को नुकसान पहुंचे और देश गरीब बने व देश की जनता बेरोजगार बने। इन सब चीजों से अगर बचना है, तो फिर इसके लिए संघर्ष करना होगा। राकेश टिकैत ने कार्यशाला में आए भारतीयकिसान यूनियन के लोगों से कहा कि अगर सरकार गलत पॉलिसी बनाएगी तो हम लोगों को उसका विरोध करना है। यह सरकार अगर किसानों को बहकाने का काम करेगी तो भारतीय किसान यूनियन के द्वारा उसका विरोध किया जाएगा।

यूपी पुलिस भर्ती को लेकर रालोद ने खोला मोर्चा, सीएम योगी को भेजा ज्ञापन

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post