Tuesday, 23 July 2024

Saharanpur : भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर को मिली खुली धमकी,अगली बार नहीं बचेगा !

Saharanpur : फेसबुक पर क्षत्रिय ऑफ अमेठी के नाम से बने पेज के जरिए चंद्रशेखर आजाद को लगातार धमकी दिए…

Saharanpur : भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर को मिली खुली धमकी,अगली बार नहीं बचेगा !

Saharanpur : फेसबुक पर क्षत्रिय ऑफ अमेठी के नाम से बने पेज के जरिए चंद्रशेखर आजाद को लगातार धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं कल सहारनपुर में हुई गोलीबारी के बाद यह भी लिखा गया कि वह अगली बार नहीं बचेगा। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद के ऊपर हुए जानलेवा हमले के मामले में एक फेसबुक पेज से एक धमकी भरा पोस्ट वायरल हो रहा है। क्षत्रिय ऑफ अमेठी के नाम से बने पेज के जरिए चंद्रशेखर को लगातार धमकी दिए जाने का मामले सामने आया है।

क्षत्रिय ऑफ अमेठी के नाम से बने पेज के जरिए चंद्रशेखर को लगातार धमकी

saharanpur
saharanpur

इतना ही नहीं कल हुई गोलीबारी के बाद यह भी लिखा गया है कि वह अगली बार नहीं बचेगा। फेसबुक का पेज अमेठी जिले के क्षत्रिय समाज के लड़कों का बनाया हुआ बताया जा रहा है। इसमें लिखा है कि “भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण पर जानलेवा हमला। चंद्रशेखर रावण की कमर में लगी गोली। बच गया साला अगली बार नहीं बचेगा। फिर से हुए एक पोस्ट में लिखा कि रावण बहुत शातिर आदमी है। इसको सुरक्षा व्यवस्था चाहिए। भौकाल बनाने के लिए बुलेटप्रूफ गाड़ी चाहिए। बुलेट प्रूफ जैकेट चाहिए। किसी भी बेगुनाह राजपूत को अगर फंसाया जाता है आंदोलन बहुत बड़ा हो जाएगा ध्यान रहे”.

फेसबुक का पेज अमेठी जिले के क्षत्रिय समाज के लड़कों का बनाया हुआ बताया जा रहा है

वहीं कल सहारनपुर के देवबंद में हुए हमले से चार दिन पहले ही इस पेज पर धमकी भरे पोस्ट में लिखा कि चंद्रशेखर रावण को जिस दिन भी मारेंगे अमेठी के ठाकुर मारेंगे। वह भी दिनदहाड़े बीच चौराहे पर। इतना ही नहीं वीडियो भी अपलोड करके चंद्रशेखर को धमकी दी गई। एक वीडियो में दो लड़के आजाद को धमकी देते हुए रील्स अपलोड किया। एक के हाथ में तलवार है। वहीं उससे पहले एक लड़के ने भी गाली भरा वीडियो अपलोड किया।

पहले भी दी थी धमकी

इस महीने की शुरुआत में भी क्षत्रिय ऑफ अमेठी नाम के इस पेज से चंद्रशेखर को धमकी दी गई। पहलवानों के मुद्दे पर आजाद के बयान के बाद लिखा गया कि बृजभूषण सिंह को खींचकर लाना तो दूर की बात है किसी एक क्षत्रिय पर हाथ लगाकर देख चंद्रशेखर रावण पैदा होने पर पछतावा हो जाएगा। अभी तुम्हारी मां के पिलाए दूध में इतनी औकात नहीं है। कई गाली भरी बातें और वीडियो भी डाले गए। हालांकि प्रशासन ने इस पर कड़ी कारवाई की बात कही है।

Saharanpur: भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर रावण पर जानलेवा हमला, पेट से छूकर निकली गोली

Related Post