Tuesday, 23 July 2024

Saharanpur: चंद्रशेखर आजाद पर हमला करने वालों की कार बरामद, 4 संदिग्ध हिरासत में

Saharanpur: सहारनपुर (एजेंसी)। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने हमलावरों की कार…

Saharanpur: चंद्रशेखर आजाद पर हमला करने वालों की कार बरामद, 4 संदिग्ध हिरासत में

Saharanpur: सहारनपुर (एजेंसी)। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने हमलावरों की कार बरामद कर ली है। चार संदिग्धों को भी हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। चंद्रशेखर को सुरक्षा की मांग को लेकर भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ता आज जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। अस्प्ताल में भर्ती चंद्रशेखर की हालत स्थिर बनी हुई है तथा उनका उपचार चल रहा है।

Saharanpur चंद्रशेखर की हालत स्थिर बनी हुई है

सहारनपुर के देवबंद थाने में भीम आर्मी के पदाधिकारी और चंद्र शेखर के साथी मनीष कुमार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई। दर्ज केस में हत्या के प्रयास के साथ-साथ एससी-एसटी एक्ट भी लगाया गया है. हमलावर जिस स्विफ्ट कार से आए थे, उसका नंबर एचआर 70 डी 0278 बताया जा रहा है।

Saharanpur हमलावर की  स्विफ्ट कार नंबर एचआर 70 डी 0278 

बता दें कि एक दिन पहले (28 जून) ही Saharanpur के देवबंद पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर फायरिंग की गई थी। इस जानलेवा हमले में चंद्रशेखर घायल हो गए थे। चंद्रशेखर अपनी फॉर्चूनर कार से देवबंद दौरे पर पहुंचे थे। तभी अचानक उनकी गाड़ी पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी थी। गोली उनके पीठ से छूकर निकल गई थी, जिससे वह घायल हो गए थे। उनकी कार पर भी गोलियों के निशान देखे गए थे। हमलावर हरियाणा नंबर की कार में आए थे। गोली चंद्रशेखर की पीठ को छूकर निकली थी। हालांकि, उनकी हालत खतरे से बाहर है. फायरिंग में उनकी कार के शीशे भी टूट गए थे। हमलावरों की पहचान करने के लिए पुलिस लगातार आसपास के इलाकों में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी।

Jewar News: लव जिहाद में बरेली की युवती को बनाया हवस का शिकार,नौकरी दिलाने के बहाने तीन महीने तक किया दुष्कर्म

Related Post