Monday, 20 May 2024

बसपा ने स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ खेला दाव

UP News : लोकसभा चुनाव के तीन चरण सफलतापूर्वक पूरे हो चुके हैं। लेकिन अभी भी उत्तर प्रदेश में प्रत्याशियों…

बसपा ने स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ खेला दाव

UP News : लोकसभा चुनाव के तीन चरण सफलतापूर्वक पूरे हो चुके हैं। लेकिन अभी भी उत्तर प्रदेश में प्रत्याशियों के नामों के बीच अटकलें लगी हुई है। वहीं हाल ही में बहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा प्रत्याशियों के लिए उत्तर प्रदेश में अपनी 14वीं लिस्ट जारी कर दी है। जिसके बाद अखिरकार उत्तर प्रदेश के कुशीनगर और देवरिया लोकसभा सीट पर अटकलों पर भी विराम लग गया है। जारी की गई प्रत्याशियों की लिस्ट के अनुसार बसपा सुप्रीमो मायावती ने उत्तर प्रदेश कुशीनगर लोकसभा सीट से शुभ नारायण चौहान और देवरिया लोकसभा सीट से संदेश यादव उर्फ मिस्टर पर दांव लगाया है।

स्वामी प्रसाद मौर्य का पत्ता साफ

बसपा की ओर से जारी की गई इस लिस्ट के सामने आ जाने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल स्वामी प्रसाद मौर्य ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के ऐलान किया था। साथ ही उनकी बीएसपी के साथ जाने की अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन मायावती ने कुशीनगर सीट उम्मीदवार की घोषणा कर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य आज नामांकन कर सकते हैं।

भाजपा ने विजय दुबे को बनाया उम्मीदवार

आपको बता दें उत्तर प्रदेश के कुशीनगर लोकसभा सीट से भाजपा ने विजय दुबे को उम्मीदवार घोषित किया है, जबकि इंडिया गठबंधन ने अजय प्रताप को मैदान में उतारा है। वहीं उत्तर प्रदेश के देवरिया लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर अखिलेश प्रताप सिंह चुनावी मैदान में हैं, वहीं भाजपा ने शशांक मणि त्रिपाठी को उम्मीदवार घोषित किया है।

UP News

नशे में डूबी पापा की परी, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post