Sunday, 19 May 2024

नाबालिग के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, सभी आरोपी गिरफ्तार

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में एक नाबालिग के साथ गैंग रेप के मामले…

नाबालिग के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, सभी आरोपी गिरफ्तार

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में एक नाबालिग के साथ गैंग रेप के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार (7 मई) को पुलिस ने हुसैनबाद इलाके के पिक्चर गैलरी के पास से सभी आरोपियों को पकड़ा। इनमें नाबालिग लड़की का बॉयफ्रेंड भी शामिल है। उसी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले पीड़िता को अगवा किया फिर गैराज में बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया। आपको बता दें यह घटना बीते 3 मई की है।

प्रेमी आर्केस्ट्रा में गाता है गाना

मामले की जानकारी देते हुए ठाकुरगंज इंस्पेक्टर श्रीकांत राय ने बताया कि किशोरी की दोस्ती हिमांशु सोनी नाम के युवक से थी। उसी ने पीड़िता को अपनी बातों में फंसाया। जिसके बाद अपने दोस्त साहिल की भी मदद ली और नाबालिग को अपने साथ गैंराज ले गया। यहां हिमांशु के साथ साहिल, अनिल, वाहिद और समीर ने गैंग रेप किया। सभी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। हिमांशु सोनी आर्केस्ट्रा में गाना गाने का काम करता है। वहीं अन्य आरोपी बैटरी रिक्शा चलाते हैं।

UP News

मंदिर के बाहर छोड़कर हुए फरार

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने गैराज में गैंग रेप किया। फिर जब उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तब उसे एक मंदिर के पास गेट के बाहर छोड़कर फरार हो गए। जाते-जाते सभी ने किसी से कुछ भी बताने के लिए मना किया और जान से मारने की धमकी दी। नाबालिग ने राहगीरों के सहारे परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजन उसे घर ले गए। बेटी के साथ हुए गैंग रेप की जानकारी होने पर परिजन ठाकुरगंज स्थित गऊघाट चौकी पहुंचकर मदद की गुहार लगाई।

यूपी के आगरा में सुस्त हुई मतदान की रफ्तार, संभल अभी भी बना है टॉप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post