Monday, 20 May 2024

उत्तर प्रदेश में हुआ हैरतअंगेज काण्ड, तीन करोड़ की वसूली

UP News : उत्तर प्रदेश भारत का सबसे बड़ा प्रदेश है। यही कारण है कि प्रतिदिन उत्तर प्रदेश की अनेक अच्छी…

उत्तर प्रदेश में हुआ हैरतअंगेज काण्ड, तीन करोड़ की वसूली

UP News : उत्तर प्रदेश भारत का सबसे बड़ा प्रदेश है। यही कारण है कि प्रतिदिन उत्तर प्रदेश की अनेक अच्छी और बुरी खबर सामने आती रहती हैं। बुधवार को उत्तर प्रदेश के एक शहर की बेहद हैरतअंगेज खबर सामने आई है। खबर यह है कि उत्तर प्रदेश का एक युवक एक महिला को ब्लैकमेल करके पूरे तीन करोड़ रूपये की अवैध वसूली कर चुका है। इतना ही नहीं उत्तर प्रदेश का यह चर्चित ब्लैकमेलर अब महिला के पति का पेट्रोल पम्प भी मांग रहा है।

UP News

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर का है यह काण्ड

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश का यह काण्ड पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर का है। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद ((Moradabad)) शहर के सिविल लाइंस मोहल्ले में रेप का केस दर्ज हुआ है। एक महिला ने आसिफ अली नाम के ब्लैकमेलर और उसके भाई समेत 4 लोगों पर रेप का आरोप लगाया है। पीडि़ता का आरोप है कि उसे ब्लैकमेल करके उसके साथ 5 साल तक हैवानियत की गई। उसके फोटो ले लिए और फिर ब्लैकमेल करके 3 करोड़ रुपए ले लिए।

उत्तर प्रदेश पुलिस को दी गर्ई शिकायत में कहा है कि वह अपने पिता की देखभाल के लिए मुरादाबाद आती जाती रहती है। मेरा विवाह उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में हुआ है। मेरा कोई भाई नहीं है, इसलिए पिता की देखभाल करनी पड़ती थी। पिता के घर पर आसिफ अली नाम के आरोपी का आना जाना था। साल 2019 में आसिफ ने मुझे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया था। इससे मैं बेहोश हो गई थी। बेहोशी की हालत में आरोपी ने रेप किया और मेरी आपत्तिजनक तस्वीरें ले ली थीं।

उत्तर प्रदेश पुलिस को दी गर्ई शिकायत में आगे लिखा गया है कि जब होश आया तो आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही। इस पर आरोपी ने रिवॉल्वर तानकर कहा कि अगर शिकायत की तो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। जान से मारने की भी धमकी दी। इसी के साथ उसने कुछ कागजातों पर हस्ताक्षर करा लिए थे। कई बार मुझे नशे की हालत में कचहरी भी ले गया था, जहां कई कागजों पर हस्ताक्षर कराए और डरा धमकाकर अदालतों में भी ले गया। पीडि़ता ने कहा कि मेरे पिता का इंतकाल हो चुका है। आरोपी ने मेरे फोटो वायरल करने की धमकी देकर अब तक ब्लैकमेल कर 3 करोड़ रुपए हड़प लिए हैं। अब वह मेरी तथा मेरे पति की जमीन, पेट्रोल पंप और फ्लैट अपने नाम कराना चाहता है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी और उसके भाई समेत 4 लोगों के खिलाफ 376, 386, 506, 120 क्च के तहत केस दर्ज कर लिया है।

चर्चा का विषय बन गया है उत्तर प्रदेश का यह काण्ड

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का यह काण्ड पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। ब्लैकमेल करके पूरे तीन करोड़ रूपए वसूल लेने का ऐसा मामला उत्तर प्रदेश तो क्या देश में पहले कभी सामने नहीं आया है। उत्तर प्रदेश पुलिस के एक आला अधिकारी ने बताया कि यह मामला जितना सीधा बताया जा रहा है उतना सीधा है नहीं। उस अधिकारी का कहना है कि उत्तर प्रदेश पुलिस को इस प्रकार के मामले सुलझाने का लम्बा अनुभव है। जल्दी ही इस मामले का पूरा सच जनता के सामने लाया जाएगा। तीन करोड़ रूपए की अवैध वसूली की बात पर यकीन नहीं हो रहा है।

बोर्ड परीक्षा में स्कूल टॉपर बनने से चूकी छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post