Tuesday, 30 April 2024

Lock Upp Trailer: कंगना कंटेस्टेंट्स का करेंगी बुरा हाल, टीजर ने मचाया धमाल

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) यूं तो हमेशा की सुर्खियों में बनी रहती हैं, मगर इन दिनों वो…

Lock Upp Trailer: कंगना कंटेस्टेंट्स का करेंगी बुरा हाल, टीजर ने  मचाया धमाल

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) यूं तो हमेशा की सुर्खियों में बनी रहती हैं, मगर इन दिनों वो अपने नए रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। पिछले दिनों उन्होंने इस रियलिटी शो का ऐलान किया था, जिसके बाद से ही दर्शकों के बीच खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसे में अब लॉक अप का टीजर भी जारी कर दिया गया है, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।  बता दें शो को कंगना होस्ट करेंगी, जिसमें 16 सेलेब कंटेस्टेंट्स को ‘जेल’ में बंद रखा जाएगा, जो कंगना (Kangana Ranaut)का साथ और लॉक अप से आजादी पाने के लिए टास्क में एक-दूसरे के साथ भिड़ते नजर आएंगे। बता दें उन्होंने इस टीज़र को कैप्शन दिया है कि “मेरा जेल है ऐसा, न चलेगी भाईगिरी न पापा का पैसा!”

शो के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची कंगना और एकता
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने चुटकी लेते हुए कहा, “शो के शानदार लॉन्च ने सभी की उत्सुकता बढ़ा दी थी और ट्रेलर इस बात का प्रमाण है कि यह कितना बोल्ड, विवादास्पद और रोमांचक होने वाला है। मुझे अपने देश के राजधानी शहर में ट्रेलर रिलीज करने में खुशी हो रही है और मैं इस तरह के यूनिक और ब्रिलिएंट कांसेप्ट के साथ ओटीटी स्पेस में प्रवेश करने के लिए समान रूप से रोमांचित और उत्साहित हूं। मैं अपनी बॉस-लेडी एकता को हमेशा मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं, और वह हमेशा ऐसी व्यक्ति रही है जिसकी मैं प्रशंसक हूं और उनका सम्मान करती हूं। मेरे सभी फैंस को कहना चाहूंगी कि अब तक के सबसे निडर शो के लिए तैयार हो जाइए।

वहीं एकता कपूर (Ekta Kapoor)ने कहा अन्य रियलिटी शो के विपरीत, ‘लॉक अप’ को बड़े पैमाने पर लॉन्च किया जा रहा है और इसमें वे सभी एलिमेंट्स हैं जो एक मनोरंजक रियलिटी शो बनाने के लिए काफी हैं। शो का कॉन्सेप्ट शानदार है जिसे कभी नहीं देखी गया है, जिसकी झलक आपको ट्रेलर में देखने मिली होगी और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों को आकर्षित करेगा और रियलिटी शो के लिए एक नया स्टैंडर्ड स्थापित करेगा।

Read Also: RIP Bappi Lahiri: बप्पी लहरी का इतना सोना पहनने के पीछे क्या था राज?

Related Post