Tuesday, 30 April 2024

Uttar Pradesh महिला ने कुछ ऐसे उतारा आशिकी का भूत

Uttar Pradesh: यूपी के कानपुर में छेड़छाड़ करना एक युवक को भारी पड़ गया। महिला ने युवक के सिर चढ़ा…

Uttar Pradesh महिला ने कुछ ऐसे उतारा आशिकी का भूत

Uttar Pradesh: यूपी के कानपुर में छेड़छाड़ करना एक युवक को भारी पड़ गया। महिला ने युवक के सिर चढ़ा आशिकी के भूत को उतारने के लिए अपनी चप्प्ल का सहारा लिया। महिला ने युवक की जमकर धुनाई की।

Uttar Pradesh News

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कानपुर देहात के सट्टी थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला को टाटा मैजिक में सवार होकर औरैया से राजपुर लौट रही थी। औरैया से पुखरायां के लिए एक युवक वाहन में भी सवार हुआ। रास्ते में युवक ने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी।

छेड़छाड़ से परेशान महिला ने अपने देवर को फोन कर मामले की जानकारी दी। रात लगभग 12 बजे सट्टी थाने से मात्र 100 मीटर की दूरी पर गुस्साई महिला ने वाहन रुकवा कर युवक को टाटा मैजिक से घसीटकर बाहर निकाल लिया और इसके बाद चप्पलों से सड़क पर उसकी पिटाई शुरू कर दी।

इस दौरान बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए लेकिन सभी तमाशबीन बने। इस बीच युवक मौका पाकर वहां से फरार हो गया। वहीं युवक ने थाने में तस्वीर देखकर महिला व उसके साथी पर मोबाइल और पैसे लूटने का आरोप लगाया है। युवक का कहना है कि महिला ने झूठे आरोप लगाकर उसे पीटा था।

सट्टी थाना प्रभारी आदेश चंद्र ने बताया कि सूचना पर पुलिस को मौके पर भेजा गया था लेकिन तब तक युवक जा चुका था. महिला भी चली गई थी. युवक की तहरीर पर जांच की जा रही है. दोषियों पर शीघ्र ही कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Uttar Pradesh News: सुहागरात पर पति करता रहा इंतजार, दुल्हन हो गई फरार

देश दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post