Friday, 17 May 2024

गौ तस्करों पर कार्रवाई, गाँव में मुनादी कर एक करोड़ की संपत्ति कुर्क

बुलंदशहर पुलिस गुंडे माफ़िया, बदमाशों और अन्य अपराधिक गतिविधियों में शामिल रहने वाले लोगों पर सख़्त कार्रवाई कर रही है।

गौ तस्करों पर कार्रवाई, गाँव में मुनादी कर एक करोड़ की संपत्ति कुर्क

Bulandshahar News बुलंदशहर पुलिस गुंडे माफ़िया, बदमाशों और अन्य अपराधिक गतिविधियों में शामिल रहने वाले लोगों पर सख़्त कार्रवाई कर रही है। पुलिस गोतस्करों के लिए भी काल बन गई है। शनिवार को क्षेत्र के गाँव चंदेरू में DM के आदेश पर पुलिस और प्रशासन के अफ़सरों ने गोतस्कर गैंगस्टर की क़रीब 1, करोड़ रुपया की अचल संपत्ति को कुर्क कर दिया। कार्रवाई से पहले पुलिस ने गाँव में मुनादी कर जानकारी भी दी थी। पुलिस बीते कुछ महीनों से गोतस्करों पर लगातार कड़ी कार्रवाई कर रही है।

Bulandshahar News in hindi

गौ तस्कर की संपत्ति कुर्क

मामला बुलंदशहर के चंदेरू का है। गाँव के रहने वाले मुल्ला सलाम उर्फ़ अब्दुल सलाम नामक एक व्यक्ति पर यह कार्रवाई की गई है। जानकारी के मुताबिक़ सामने आया कि यह व्यक्ति एक गौ तस्कर है जिस पर गौ तस्करी और गैंगस्टर समेत कई अन्य धाराओं में गंभीर मुक़दमे दर्ज हैं। अवैध तरीक़े से इस व्यक्ति ने क़रीब एक करोड़ क़ीमत की अचल सम्पत्ति-मकान को अर्जित किया। गोतस्कर और गैंगस्टर की अचल संपत्ति को कुर्क किया गया है। पुलिस ने मकान को कुर्क करने की कार्रवाई की है। पुलिस ने कार्रवाई से पहले गांवों में मुनादी कर जानकारी भी दी थी। कार्रवाई के दौरान पुलिस के आला अफ़सर मौजूद रहे।

गौ तस्करों पर हो रही कड़ी कार्रवाई

पुलिस लगातार गौ तस्करों पर सख़्त कार्रवाई कर रही है। बीते कुछ दिनों में कई गो तस्करों की संपत्ति को कुर्क किया गया है साथ ही उन पर कड़ी कार्रवाई की गई है। कुछ दिन पहले गौ तस्करों का भौतिक सत्यापन भी किया गया था और उन्हें चेतावनी दी गई थी कि यदि गोकशी अन्य किसी भी अपराध में संलिप्त पाए गए तो उन पर सख़्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस गुंडे, माफ़िया, बदमाश, गौ तस्करों पर लगातार सख़्त कार्रवाही कर रही है। कार्यवाही के तहत संपत्ति को कुर्क किया जा रहा है। बदमाशों पर नकेल कसी जा रही।

पने ही घर को नहीं बचा पा रहे मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा, नोएडा पुलिस भेज रही नोटिस

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post