Wednesday, 24 July 2024

Greater Noida News : डेल्टा 2 में चलाया गया ग्राहक जागरूकता अभियान

आज ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा-2 (Greater Noida News) के सभी ब्लाको में गौतम बुद्ध यूनिवर्स्टी की छात्र-छात्रो ने बीआईएस…

Greater Noida News : डेल्टा 2 में चलाया गया ग्राहक जागरूकता अभियान

आज ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा-2 (Greater Noida News) के सभी ब्लाको में गौतम बुद्ध यूनिवर्स्टी की छात्र-छात्रो ने बीआईएस के सोजनय से ग्राहक जागरूकता अभियान चलाया। बाजारों में होने वाली नकली बिक्री के प्रति किया जागरूक और ऑनलाइन होने वाली ठगी से बचने के बताए तरीके। यह कार्यक्रम आरडब्लूए डेल्टा को 2:00 के सहयोग से किया गया।

ठगी के प्रति किया जागरूक

आर.डब्लू.ए.डेल्टा-2 के मनीष भाटी बी.डी.सी.(उपाध्यक्ष) ने बताया कि आज का जो कार्यक्रम है जिसमे 21 जागरूक करने वाले लोगो ने डोर टू डोर कैंपिंग की। आजकल बाज़ारो में नक्ली समानों की अपरंपार बिक्री हो रही है।

Greater Noida News

ग्राहकों को ठगी का शिकार करने के लिए नई नई योजनाओ का लालच देकर ठगी करते है। इन सभी समस्याओं को देखकर आर.डब्लू.ए. डेल्टा-2 ने इस तरह की पहली बार सेक्टर डेल्टा-2 में मुहिम चलवाई। जिससे की सेक्टरवासी ठगी का शिकार ना हो सके।

 

गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं द्वारा चलाया गया अभियान

हमारी आगे भी यही मंशा रहेगी की अन्य सेक्टरो में भी इस मुहिम (Greater Noida News) को देखकर ग्रेटर नोएडा के बाक़ी सेक्टरों के निवासी भी अपने अपने सेक्टरों में इस मुहिम को चलवा सके जिससे की ठगी का शिकार ना हो सके। इस शानदार मुहिम की सेक्टर डेल्टा-2 के निवासियो ने आर.डब्लू.डेल्टा-2 और गौतम बुद्ध यूनिवर्स्टी के छात्र छात्रो की जमकर तारीफ़ कर होसला बढ़ाया।

Greater Noida News :ग्रेटर नोएडा के एसीपी का तबादला नहीं, लगा पा रहे थे अपराधों पर अंकुश

Related Post