Thursday, 2 May 2024

दिल्ली से बिना लगेज लिए एम्स्टर्डम पहुंच गई एयर इंडिया की फ्लाइट

Delhi News : दिल्ली एयरपोर्ट से आए दिन कोई न कोई खबर सुनने को मिलती ही रहती है। कभी दिल्ली…

दिल्ली से बिना लगेज लिए एम्स्टर्डम पहुंच गई एयर इंडिया की फ्लाइट

Delhi News : दिल्ली एयरपोर्ट से आए दिन कोई न कोई खबर सुनने को मिलती ही रहती है। कभी दिल्ली से उड़ान भरने वाली फ्लाईट्स लेट होने के चलते तो कभी किसी अन्य कारणों के चलते दिल्ली का एयरपोर्ट हमेशा से ही चर्चा का विषय बना रहता है। इसी कड़ी में एक और मामला दिल्ली एयरपोर्ट से ही सामने आया है। जहां दिल्ली से एम्स्टर्डम जाने वाले एयर इंडिया की फ्लाइट में एक अजीब सा मामला हो गया। बताया जा रहा है कि फ्लाइट सभी यात्रियों को लेकर अपनी मंजिल तक तो पहुंची लेकिन उनका सामान दिल्ली के एयपोर्ट पर ही छोड़ गई।

अगले दिन पहुंचा सामान

एयर इंडिया की ओर से की गई इस बड़ी लापरवाही के चलते 40 यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं जब यात्रियों की ओर से इस मामले की शिकायत की गई तो एयर इंडिया ने इसपर सफाई दे दी। मामले की सफाई देते हुए एयर इंडिया ने बोला यह गलती किसी तकनीकी समस्या के चलते हुए है, जिसके बाद अगले दिन सभी यात्रियों का सामना उनके पास यानि एम्स्टर्डम पहुंचा।

तकनीकी खराबी बताई गई वजह

बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला दिल्ली एयरपोर्ट का है, जहां एयर इंजिया की फ्लाइट AI155 करीबन 40 यात्रियों को लेकर एम्स्टर्डम जा रही थी। लेकिन गलती से वह सभी यात्रियों के सामान को दिल्ली एयपोर्ट पर ही भूल गई। बताया जा रहा है कि किसी तकनीकी खराबी के चलते यह गलती हुई है। जिसके बाद एयर इंडिया ने सभी यात्रियों का सामान अगले दिन डिलिवर कर दिया।

गुजरात के व्यापारी ने मांगी इच्छामृत्यु, कंपनी ने बनाया लाखों रुपये का कर्जदार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post