Sunday, 5 May 2024

दिल्ली आबकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत

Delhi News :  दिल्ली शराब नीति मामले में जेल में बंद पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें थमने का…

दिल्ली आबकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत

Delhi News :  दिल्ली शराब नीति मामले में जेल में बंद पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की आज यानी शनिवार को कोर्ट में पेशी हुई। जिसके बाद मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को अब 18 अप्रैल तक बढ़ी दी है। यानी की अब मनीष सिसोदिया को 18 अप्रैल तक जेल में ही रहना होगा। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मनीष सिसोदिया की सुनवाई 18 अप्रैल को ही होगी।

मनीष सिसोदिया ने जेल से लिखी चिट्ठी

आपको बता दें कि पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आज शनिवार (06 अप्रैल) को राऊज एवेन्यू कोर्ट मे पेश किया गया। इससे पहले इस मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की जमानत मिल चुकी है। लेकिन केस की सुनवाई में आना जरूरी है। वहीं मनीष सिसोदिया की आज न्यायिक हिरासत खत्म हो रही थी। बहुत महीनों बाद दोनों एक साथ कोर्ट रूम में मौजूद रहे।

Delhi News

इसे अलावा मनीष सिसोदिया ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों को लिए तिहाड़ जेल से एक चिट्ठी लिखी थी,  इस चिट्ठी में मनीष सिसोदिया ने अपनी स्थिति की तुलना स्वतंत्रता सेनानियों के खिलाफ अंग्रेजों के किए गए अत्याचारों से की साथ ही शिक्षा के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई। इतना ही नहीं दिल्ली आबकारी नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने यह उम्मीद भी जताई है कि वो जेल से जल्द ही बाहर आ सकते है।

क्या कहा था चिट्ठी में?

बता दें कि मनीष चिट्ठी में लिखते हुए कहा कि ”जल्द ही आपसे बाहर मिलूंगा। अंग्रेज शासकों को भी सत्ता का अहंकार था और उन्होंने लोगों को झूठे मामलों में जेल में गुजारे थे। बता दें कि आप नेता सिसोदिया की जमानत पर शनिवार को दिल्ली की एक अदालत में सुनवाई हुई। पूर्वी दिल्ली में अपने विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज के लोगों को लिखे पत्र में, सिसोदिया ने कहा कि अच्छी शिक्षा और विद्यालयों के लिए उसी तरह संघर्ष चल रहा है, जैसे लोगों ने देश की आजादी के लिए संघर्ष किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गिरफ्तारी से पहले केजरीवाल सरकार में शिक्षा मंत्री रह चुके मनीष सिसोदिया ने पत्र में कहा, ‘शिक्षा क्रांति जिंदाबाद। आप सभी को प्यार।’ उन्होंने कहा कि जेल में रहने के दौरान अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के प्रति उनका प्यार बढ़ गया है और वे उनकी ताकत हैं। Delhi News

अगर बेच रहे पुराना फोन तो रखें इन बातों का ध्यान, ये होगा फायदा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post