Monday, 6 May 2024

आरती सिंह बनी दीपक चौहान की दुल्हनिया, गोविंदा ने पूरी की भांजी की ख्वाहिश

Aarti Singh Marriage Special : टेलीविजन की मशहूर अदाकारा आरती सिंह (Aarti Singh) अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा…

आरती सिंह बनी दीपक चौहान की दुल्हनिया, गोविंदा ने पूरी की भांजी की ख्वाहिश

Aarti Singh Marriage Special : टेलीविजन की मशहूर अदाकारा आरती सिंह (Aarti Singh) अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई है। इन दिनों सोशल मीडिया पर हर तरफ Aarti Singh और Deepak Chauhan की तस्वीरें छाई हुई है। ऐसे में आरती सिंह और दीपक चौहान ने 25 अप्रैल को अग्नि को साक्षी मानते हुए हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थाम लिया है।

Aarti Singh Marriage Special

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता गोविंदा(Govinda) की भांजी आरती सिंह ने अपने पति दीपक चौहान के साथ नई जिंदगी की शुरुआत कर ली है। टेलीविजन के नए जोड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सुर्ख लाल रंग के जोड़े में आरती एक दम अप्सरा सी लग रही हैं वहीं दूल्हे राजा दीपक चौहान भी सफेद रंग की शेरवानी में खूब जच रहे हैं।

भांजी की शादी में पहुंचे Govinda

अभिनेता गोविंदा और मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की अनबन दुनिया से छुपी नहीं है। हाल ही में Social Media पर कश्मीरा शाह का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें उन्होंने गोविंदा को Aarti Singh की शादी (Marriage) में आने के लिए रिक्वेस्ट की थी। जिसे लेकर जनता के दिल में ये सवाल बना हुआ था कि क्या गोविंदा शादी में आएंगे या नहीं? लेकिन गोविंदा अपनी भांजी आरती सिंह की शादी में आकर तमाम अफवाहों पर विराम लगाते हुए नजर आए। गोविंदा सभी गीले-शिकवे भुलाकर अपने बेटे यशवर्धन के साथ Aarti को आशीर्वाद देने पहुंचे।

Aarti ने लाल जोड़े में लूटी महफिल

हर शादी में मेहमानों को दुल्हन की एंट्री का बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में Aarti Singh की एंट्री (Entry) मेहमानों का ध्यान अपनी और आकर्षित करती दिखीं। इन दिनों सोशल मीडिया पर दुल्हन की एंट्री कुछ ही पलों में ट्रेंडिंग का विषय बन जाता है जिसमें ज्यादातर दुल्हनों की एंट्री नाचते-गाते हुए होती है लेकिन Aarti Singh की एंट्री सबसे अगल थी। आरती छिपते-छिपाते मंडप पर पहुंची और अपने पति दीपक चौहान को जयमाला पहनाया। Social Media पर आरती सिंह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आरती को चारों तरफ से पर्दे से कवर किया गया है।

साड़ी में लिए सात-फेरे

Aarti Singh ने जयमाला के दौरान सुर्ख जोड़ा पहना हुआ था जिसकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी, लेकिन शादी के मंडप में पहुंचने से पहले आरती ने शादी का जोड़ा चेंज करके लाइट पिंक कलर की साड़ी पहनी और दीपक संग सात फेरे लिए।

कृष्णा-कश्मीरा मामा को देख हुए इमोशनल

अभिनेत्री कश्मीरा शाह और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का बहन आरती की शादी मे अलग ही स्वैग दिखा। कपल ने हाथों में हाथ डालकर अपने दोनों बच्चों के साथ शिरकत की। वहीं कश्मीरा और कृष्णा Aarti Singh की शादी में मामा गोविंदा को देख काफी भावुक नजर आए। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों ने गोविंदा के पैर छुकर उनका स्वागत किया। जिसके बाद गोविंदा ने कपल के दोनों बच्चों को आशीर्वाद भी दिया।

CID नाम तो सुना होगा, बेहद जल्द करेगी कमबैक

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post