Saturday, 4 May 2024

संजय दत्त के बाद अब तमन्ना पर गिरी गाज, इस मामले में भेजा गया समन

Tamannaah Bhatia: बॉलिवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है। दरअसल तमन्ना भाटिया को फ़ेयरप्ले पर साल 2023…

संजय दत्त के बाद अब तमन्ना पर गिरी गाज, इस मामले में भेजा गया समन

Tamannaah Bhatia: बॉलिवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है। दरअसल तमन्ना भाटिया को फ़ेयरप्ले पर साल 2023 के IPL का अवैध रूप से प्रसारण कर वायकॉम का करोड़ों का नुक़सान करने के मामले में समन भेजा गया है, तमन्ना भाटिया से इस मामले में पूछताछ भी की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक तमन्ना भाटिया को अगले हफ्ते की 29 तारीख़ को महाराष्ट्र साइबर सेल आकर जांच अधिकारी के सामने पेश होना है।

तमन्ना भाटिया को क्यों भेजा गया है समन? 

आपको बता दें कि महाराष्ट्र साइबर सेल ने वायकॉम की शिकायत पर फ़ेयरप्ले एप के ख़िलाफ़ FIR  दर्ज की गई थी और इसी मामले की जांच को आगे बढ़ाने के लिए तमन्ना को समन गया है। सूत्रों ने बताया कि तमन्ना भाटिया ने फ़ेयरप्ले का प्रमोशन किया था इसी के कारण उन्हें गवाह के तौर पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। साइबर पुलिस भाटिया से यह समझना चाहती है की आख़िर उन्हें फ़ेयर प्ले का प्रमोशन करने के लिए किसने संपर्क किया था, कैसे किया और उन्हें इसके लिए कितने पैसे मिले और वो कैसे दिये गये थे।

Tamannaah Bhatia

इसके अलावा वायकॉम ने अपनी शिकायत में दावा किया था की फेयरप्ले ने टाटा IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) 2023 की स्क्रीनिंग अवैध तरीक़े से की और इसकी वजह से उनका 100 करोड़ का नुक़सान पहुंचा है। बता दें की इसी मामले में साइबर सेल ने अबतक रैपर बादशाह का बयान दर्ज कर लिया है।

अलग अलग देश से पैसे आये!

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को इस मामले की जाँच के दौरान पता चला कि फ़ेयरप्ले ने अलग अलग कंपनी के अकाउंट से कलाकारों को पैसे भेजे है। संजय दत्त को प्ले वेंचर नाम की कंपनी के एकाउंट से पैसे दिए गए जो की कुराकाओ देश की कंपनी है। वहीं बादशाह को लाइकोस ग्रुप एफजेडएफ़ कंपनी के अकाउंट से पैसे मिले जो दुबई की कंपनी है। तो वहीं जैकलीन फ़र्नांडीस को ट्रिम जनरल ट्रेडिंग एलएलसी नाम की कंपनी के अकाउंट से पैसे मिले हैं यह कंपनी भी दुबई की है। Tamannaah Bhatia

नोएडा में वोट डालने वालों के लिए ऑफर, “नीली स्याही दिखाओ फ्री चेकअप कराओ”

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post