Saturday, 4 May 2024

नोएडा में वोट डालने वालों के लिए ऑफर, “नीली स्याही दिखाओ फ्री चेकअप कराओ”

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में शनिवार को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान किया जएगा। हर बार की तरह…

नोएडा में वोट डालने वालों के लिए ऑफर, “नीली स्याही दिखाओ फ्री चेकअप कराओ”

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में शनिवार को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान किया जएगा। हर बार की तरह इस बार भी लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए नोएडा में तमाम तरह के अभियान चलाए जा रहे है।  मताधिकार के इस्तेमाल को लेकर जिला प्रशासन तो लोगों को जागरूक कर ही रहा है। साथ ही नोएडा औऱ ग्रेटर नोएडा में स्कूल प्रबंधन, कॉलेज, सामाजिक संस्थाएं, इंडस्ट्रियल एसोसिएशन, व्यापारिक संगठन भी लोगों के बीच जाकर और होर्डिंग्स के माध्यम से लोगों को मतदान करने को लेकर जागरूक कर रहे हैं। अब इसी कड़ी में नोएडा के एक हॉस्पिटल ने पांच दिन के लिए फुल बॉडी चेकअप फ्री कर दिया है।

Noida News

नोएड (गौतमबुद्ध नगर) लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होगा। नोएडा लोकसभा सीट के प्रत्याशियों के साथ-साथ प्रशासन भी यह कोशिश कर रहा है कि नोएला लोकसभा सीट पर ज्यादा से ज्यादा लोग अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें। लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इसी कड़ी में नोएडा सेक्टर 137 स्थित एक अस्पताल की ओर से मतदान को बढ़ावा देने के लिए पांच दिन तक फ्री बॉडी चेकअप की सुविधा दी जाएगी।

फ्री फुल बॉडी चेकअप का मिलेगा लाभ

आपको बता दें कि अस्पताल प्रशासन का कहना है कि मतदान के बाद अस्पताल में नीली स्याही का निशान दिखाने पर मतदाताओं का फ्री फुल बॉडी चेकअप होगा। कोई भी मतदाता नीली स्याही दिखाकर अगले पांच दिन तक फ्री फुल बॉडी चेकअप का लाभ उठा सकता है। अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि यह सुविधा 26 से 30 अप्रैल के बीच मिलेगी। अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि इसमें डायबिटीज, ब्लड प्रेशर, किडनी, लिवर, हृदय, जांच के अलावा डॉक्टर से परामर्श तक की सुविधा शामिल है। इसके लिए हर व्यक्ति अपने-अपने तरीके से प्रयास कर सकता है। अस्पताल की ओर से चुनाव में लगे कर्मियों और पुलिसकर्मी को जो भी स्वास्थ्य संबंधी मदद होगी उपलब्ध कराई जाएगी।

इस अस्पताल में भी मिलेगी छूट

वहीं ग्रेटर नोएडा वेस्ट में गौड़ सिटी-2 स्थित अस्पताल ने मतदान करने वालों को 20 से 50 प्रतिशत तक की छूट देने की घोषणा की है। बुधवार को अस्पताल प्रबंधन ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि जो लोग 26 अप्रैल को मतदान करेंगे वह 27 और 28 अप्रैल को अस्पताल की ओपीडी फीस में 50 प्रतिशत छूट पा सकते हैं। साथ ही कोई भी टेस्ट कराने पर 20 प्रतिशत छूट पा सकते हैं।

वोट करने वाले लोगों को नोएडा के इन रेस्तरां के बिल में मिलेगी भारी छूट

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post