Monday, 6 May 2024

अनुज नहीं बल्कि अनुपमा हुई हादसे का शिकार, आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupama : स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ ने अपने पहले ही एपिसोड सभी घरों में अपने लिए एक…

अनुज नहीं बल्कि अनुपमा हुई हादसे का शिकार, आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupama : स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ ने अपने पहले ही एपिसोड सभी घरों में अपने लिए एक जगह बना ली। जिसके बाद से अनुपमा की चर्चा हर घर में जरूरत होती है। लोगों के बीच ‘अनुपमा’ की चर्चा होने की बहुत बड़ी वजह है इस शो में हर दूसरे दिन एक नया ट्विस्ट आना, जो लोगों को बहुत पसंद आता है। वहीं जल्द ही दर्शकों को अनुपमा में एक नया ट्विस्ट भी देखने को मिलने वाला है। जहां एक तरफ अनुज की मौत के ट्रैक को लेकर शो के फैन्स परेशान हो गए हैं, वहीं दूसरी तरफ मेकर्स दर्शकों को और एक झटका देने की तैयारियों में जुट गए हैं। जी हां, सही समझे आप जल्द सिर्फ अनुज ही नहीं बल्कि अनुपमा (Anupama) की जिंदगी भी खतरे में है। जल्द ही रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की इस कहानी में एक ऐसा ट्विस्ट देखने को मिलेगा, जहां अनुपमा को अस्पताल में दाखिल किया जाएगा। यानी अनुज का तो पता नहीं लेकिन फिलहाल अनुपमा (Anupama) के चाहने वालों को अपनी इस लाडली बहू की सलामती के लिए भगवान से दूआ मांगनी होगी।

आने वाले एपिसोड में होगा ये ट्विस्ट

मिली जानकारी के मुताबिक अनुपमा में जल्द लोगों को देखने को मिलेगा कि अनुपमा (Anupama) कुकिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार शेफ’ के 5वें राउंड में पहुंच चुकी है। इस राउंड में उसे सुपरमार्केट में जाकर कुकिंग के लिए जरूरी चीजें खरीदने का टास्क दिया जाता है। अन्य कंटेस्टेंट के मुकाबले अनुपमा को अपना टास्क पूरा करने में थोड़ी देरी होगी। लेकिन फिर भी बिना किसी की मदद लिए अनुपमा सामना खरीद लेगी और उन्ही चीजों से खाना बनाने की कोशिश करेगी। इस दौरान मिक्सर ब्लेंडर में खराबी आने की वजह से अनुपमा को एक बड़े हादसे का शिकार हो सकती है।

इस तरह घायल होगी ‘अनुपमा’

दरअसल खाना बनाने के लिए अनुपमा जिस मिक्सर ब्लेंडर का इस्तेमाल करेंगी उसमें कुछ खराबी आ जाएगी, जिस वजह से ब्लेंडर में ब्लास्ट हो जाएगा। इस ब्लास्ट में अनुपमा बुरी तरह से घायल हो कर नीचे गिर जाएगी। इस दौरान मौके पर मौजूद बीजी और यशदीप अनुपमा को अस्पताल लेकर जाएंगे। साथ ही अपनी ‘अनु’ का शो टीवी पर देखने वाले अनुज भी अचानक हुए इस एक्सीडेंट को देख दंग रह जाएंगे। खुद को संभालते हुए वो भी अनुपमा को देखने अस्पताल में पहुंच जाएंगे। अब इसमें लोगों को यह देखने मिलेगा कि इस हादसे से अनुपमा (Anupama) उनके कुकिंग रियलिटी शो से बाहर हो जाएगी? या फिर कहानी में कोई नया ट्विस्ट आने वाला है।

धर्मेंद्र नहीं चाहते थे ड्रीम गर्ल रखें राजनीति में कदम, इस बात का था डर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post