Monday, 6 May 2024

‘मैंने बदलाव के लिए वोट किया’, प्रकाश राज फिर चर्चाओं में

Prakash Raj : लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha election 2024) का माहौल गर्माया हुआ है। जहां एक तरफ माननीय नरेन्द्र…

‘मैंने बदलाव के लिए वोट किया’, प्रकाश राज फिर चर्चाओं में

Prakash Raj : लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha election 2024) का माहौल गर्माया हुआ है। जहां एक तरफ माननीय नरेन्द्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री (Prime Minister) बनने के लिए जगह-जगह रैली कर रहे हैं, वहीं राहुल गांधी भी जी तोड़ मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं। भारत देश के ज्यादातर लोग प्रधानमंत्री (Prime Minister) का चुनाव (Election) करने के लिए अपने-अपने लोकतांत्रिक अधिकार (Democratic Rights) का पूरा इस्तेमाल कर रहे हैं। आज भारत में वोट का दूसरा चरण है। जिसमें 13 राज्यों की 88 सीटों पर वोटिंग (Voting) हो रही है। ऐसे में बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के अभिनेताओं ने भी वोट डालना शुरू कर दिया है। साउथ इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने जबरदस्त किरदार से एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने बेंगलुरु (Bengaluru) में वोट डाला है साथ ही सोशल मीडिया पर Prakash Raj ने अपनी बात भी रखी, जिसके चलते वो चर्चाओं में आ गए हैं।

Prakash Raj

साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लाखों के दिल में राज करने वाले अभिनेता Prakash Raj अक्सर अपने पॉलिटिकल स्टेटमेंट (Political Statement) के चलते चर्चाओं में बने रहते हैं। ऐसे में प्रकाश राज अपने स्टेमेंट के कारण एक बार फिर चर्चाओं का विषय बन गए हैं। 26 अप्रैल 2024 (शुक्रवार) को लोक सभा चुनाव 2024 (Lok Sabha election 2024) के दूसरे चरण का मतदान जोरो-शोरों पर है। लोकतान्त्रिक त्यौहार (Democratic Festival) के इस मौके पर देशवासी अपने पसंदीदा केंडिडेट को वोट दे रहे हैं और भारत देश के उज्जवल भविष्य की कामना कर रहे हैं। ऐसे में Prakash Raj ने भी शुक्रवार को बेंगलुरू में वोट डालकर जनता को संदेश दिया है। जिसके चलते वो चर्चाओं में आ गए हैं। चलिए जानते हैं प्रकाश राज ने जनता को क्या संदेश दिया है?

Vote देने के लिए की अपील

Prakash Raj सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। लोक सभा चुनाव 2024 के लिए अभिनेता ने अपना अधिकार पूरा करते हुए वोट डाल दिया है। वोट डालने के बाद प्रकाश राज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कह रहे हैं कि, ‘हैलो दोस्तों, मैंने वोट डाल दिया है। मैंने बदलाव के लिए वोट किया है। मैंने नफरत के खिलाफ वोट किया है। मैंने उस प्रतिनिधित्व के लिए वोटिंग की है जिसे मैं समझता हूं कि वो सदन में हमारी आवाज को बुलंद करेगा। आप सब भी जाएं और वोट करें ताकि बदलाव आ सके। आप सभी को ढेर सारा प्यार..शुक्रिया।

Users दे रहे रिएक्शन

कुछ ही समय में Prakash Raj का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने-अपने रिएक्शन्स देने शुरू कर दिए हैं। प्रकाश राज के वायरल पोस्ट पर एक यूजर लिखते हैं, सर, आपके जैसे एक्टर अब कहां हैं जो खुलकर अपनी बात रख सकें? दूसरे यूजर लिखते हैं, आओ बदलाव लाते हैं। वहीं तीसरे का कहना है, गुड लक टू इंडिया।

प्रकाश राज वर्कफ्रंट

अगर Prakash Raj के वर्कफ्रंट की बात करें उन्होंने साउथ से लेकर बॉलीवुड तक को ऐसी कई फिल्में दी है जो काबिल-ए-तारीफ है। प्रकाश राज साल में ऐसी कई बेहतरीन फिल्में करते हैं जिसे देखकर बड़े पर्दे पर सीटियां बजाना तो तय है। फिलहाल Prakash Raj बेहद जल्द पुष्पा 2, देवरा, रयान, भगीरा और दे कॉल मी ओजी जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

CID नाम तो सुना होगा, बेहद जल्द करेगी कमबैक

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post