Sunday, 5 May 2024

लारा दत्ता ने ट्रोलर्स को सिखाया सबक, दिया करारा जवाब

Lara Dutta : साल 2000 में मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का खिताब अपने नाम करने वाली लारा दत्ता (Lara Dutta)…

लारा दत्ता ने ट्रोलर्स को सिखाया सबक, दिया करारा जवाब

Lara Dutta : साल 2000 में मिस यूनिवर्स (Miss Universe) का खिताब अपने नाम करने वाली लारा दत्ता (Lara Dutta) ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। Lara Dutta ने अपनी खूबसूरती और जबरदस्त एक्टिंग से लाखों के दिल में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर लारा दत्ता के एक इंटरव्यू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देती हुई नजर आ रही हैं।

Lara Dutta

बॉलीवुड अभिनेत्री Lara Dutta ने फिल्मों में अपने जबरदस्त किरदार से एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। अभिनेत्री लारा दत्ता ने हिन्दी सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। Lara Dutta 90 के दशक की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक थी जिन्होंने साल 2000 में Miss Universe का खिताब जीतने के बाद एक्टिंग की दुनिया में दस्तक दी थी। फिल्मों से लंबा ब्रेक लेने के बाद एक बार फिर से लारा दत्ता  वेब सीरीज ‘रणनीति : बालाकोट एंड बियॉन्ड’ में नजर आएंगी। लारा दत्ता अपनी अपकमिंग बेव सीरीज को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर उनकी बॉडी को लेकर होने वाले भद्दे टिप्पणी को लेकर खुलकर बात की है।

Trollers को दिया मुंहतोड़ जवाब

इन दिनों सोशल मीडिया पर Lara Dutta का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें लारा ऑनलाइन ट्रोलिंग पर खुलकर बातचीत करती हुई नजर आ रही है। जब लारा से पूछा गया कि वह सोशल मीडिया पर होने वाली नेगेटिव बातें और ट्रोलिंग का सामना कैसे करती है तो लारा ने कहा, ‘अगर पर्सनली देखा जाए तो मैं सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हूं। मैं सोशल मीडिया पर उतनी ही एक्टिव हूं, जितना मैं रहना चाहती हूं। हां अगर मुझे लगातार फॉलोवर्स, लाइक्स और कमेंट्स की भूख है तो फिर मुझे इसके साथ आने वाली हर चीज के लिए तैयार रहना होगा।’

लोगों को जज नहीं करती लारा

Lara Dutta का कहना है कि Social Media पर उनके कुछ अच्छे फोलोवर्स हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जो उनके बारे में काफी भद्दे कॉमेंट करते हैं। अदाकारा अपनी बात जारी करते हुए कहती हैं कि, ‘बेशक लोगों को अपनी बात रखने का अधिकार है, वह कहेंगे अरे बुड्ढी हो गई हो, अरे मोटी हो गई। लेकिन क्या इन सब बातों से सच में मेरी जिंदगी में कोई फर्क पड़ने वाला है? मैं जानती हूं कि ट्रोलिंग हैंडल्स के पीछे कुछ गुमनाम लोग हैं और मैं नहीं जानती कि वो अपनी जिंदगी में क्या कर रहे हैं, इसलिए मैं किसी को जज नहीं कर सकती’।

अपने गानों से करोड़ों को मदहोश करने वाले Arijit Singh, मना रहे अपना 37 वां जन्मदिन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post