Tuesday, 30 April 2024

मनीषा रानी ने रियलिटी शो की खोली पोल, व्लॉग में कही ये बात

Manisha Rani : अपने चुलबुले अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली मनीषा रानी के आज किसी पहचान…

मनीषा रानी ने रियलिटी शो की खोली पोल, व्लॉग में कही ये बात

Manisha Rani : अपने चुलबुले अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली मनीषा रानी के आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। बिग बॉस ओटीटी 2 में अपने मजाकिया अंदाज से मनीषा रानी ने लोगों को अपना दिवाना बना लिया। वहीं डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 जीतने के बाद मनीषा रानी घर-घर में मशहूर हो गई। मनीषा रानी अब एक बड़ी स्टार बनी चुकी है, आए दिन उनके नए गाने रिलीज होते रहते हैं।

‘आधा काट लेंगे वो लोग’ – मनीषा रानी

लेकिन हाल ही में मनीषा रानी ने अपने एक व्लॉग में रियलिटी शो की पोल खोल कर रख दी। दरअसल हाल ही में मनीषा रानी ने अपने एक व्लॉग में इस बात का खुलासा किया कि रियलिट शो झलक दिखला जा 11 में जीते के बाद उन्हें दिए जाने वाले पैसे अभी तक नहीं मिले हैं। मनीषा रानी के इस व्लॉग में उनके साथ महेश केशवाला भी दिख रहे हैं, जिन्हें ठगेश के नाम से जाना जाता है, जो मनीषा के दोस्त है। दोनों ही व्लॉग में मजाक-मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच दोनों चाय की दुकान खोलने का प्लान बनाते नजर आते हैं, जिसपर मनीषा कहती है कि ठगेश इस दुकान को चलाएगे। इसपर ठगेश कहता है कि उन्होंने ‘झलक दिखला जा 11’ से इतने पैसे जीता है तो उन्हें दुकान खोलने की क्या जरूरत है। जिसके जवाब में मनीषा हंसते हुए कहती हैं कि ‘झलक की जीत की रकम अभी तक नहीं आई है’ फिर हंसते वो आगे कहती हैं कि ‘आधा काट लेंगे वो लोग’। मनीषा रानी के इस खुलासे के बाद से उनके फैंस काफी हैरान हो रहे हैं। इसके बाद मनीषा उन लोगों पर चुटकुले सुनाती हैं जो लोग अमीर पार्टनर से शादी कर अमीर हो जाते हैं।

शिव ठाकरे ने भी किया था खुलासा

आपको बता दें मनीषा रानी से पहले हाल ही में बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनरअप रह चुके शिव ठाकरे ने भी इस बात का खुलासा किया था कि ‘मराठी बिग बॉस’ में जीतने के बाद भी उन्हें बस आधे पैसे मिले। इस बात का खुलासा शिव ने भारती के पोडकास्ट शो में किया था। इस दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह से शो वालों ने हर चीज का पैसे उनकी प्राइज मनी से काटा था। बाकि सरकार ने टैक्स के नाम पर काट लिया। जिसके बाद उन्हें जीते हुई रकम के बेहद कम पैसे मिले थे।

मुनव्वर ने फैंस को दी ईदी, रिलीज किया पहली वेब सीरीज का टीजर

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post