Saturday, 13 July 2024

Noida : शिवम मावी ने नोएडा का नाम रोशन किया : योगेद्र शर्मा

Noida : नोएडा ।  फेडरेशन ऑफ नोएडा रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (फोनरवा) के पदाधिकारियों ने क्रिकेट जगत के उभरते खिलाड़ी शिवम…

Noida : शिवम मावी ने नोएडा का नाम रोशन किया : योगेद्र शर्मा

Noida : नोएडा ।  फेडरेशन ऑफ नोएडा रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (फोनरवा) के पदाधिकारियों ने क्रिकेट जगत के उभरते खिलाड़ी शिवम मावी  (Shivam Mavi) के घर पहुंचकर उन्हें बधाई (congratulations) दी। पदाधिकारियों ने गुलदस्ता भेंट कर उनके बेहतर भविष्य की कामना की।

Noida News

फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा  (Yogendra Sharma) के नेतृत्व में पदाधिकारी शिवम मावी (Shivam Mavi) के घर पहुंचे और टी-20 मैच में बेहतर प्रदर्शन करने पर उन्हें बधाई दी। अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा (Yogendra Sharma)  ने कहा कि शिवम मावी ने टी-20 मैच में बेहतर प्रदर्शन कर नोएडा का नाम रोशन करने के साथ-साथ उत्तर प्रदेश का भी मान बढ़ाया है। शिवम की इस उपलब्धि पर क्षेत्र के लोगों को नाज है। शिवम एक प्रतिभावान खिलाड़ी हैं और आने वाले समय में वह क्रिकेट जगत में नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

श्री शर्मा ने टी-20 में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर शिवम को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर फोनरवा के महासचिव केके जैन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जेपी उप्पल, अशोक मिश्रा, अशोक शर्मा सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Related Post