Tuesday, 30 April 2024

गाजियाबाद में BJP पर गरजे राहुल और अखिलेश, “NDA की होगी 400 हार”

Ghaziabad News : लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और समाजवादी…

गाजियाबाद में BJP पर गरजे राहुल और अखिलेश, “NDA की होगी 400 हार”

Ghaziabad News : लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव साथ आए हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। गाजियाबाद से गाजीपुर तक बीजेपी के सफाए का दावा करने के साथ ही दोनों ने कहा कि बीजेपी इस चुनाव में 400 पार नहीं, बल्कि 400 हार होने जा रही है।

Ghaziabad News

‘इंडी गठबंधन गाजियाबाद से गाजीपुर तक क्लीन स्वीप करेगा’

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कौशांबी में स्थित रेडिशन ब्लू होटल में इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा के समर्थन में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि पश्चिम से चल रही हवा उत्तर प्रदेश और देश में बदलाव लाएगी और इंडी गठबंधन गाजियाबाद से गाजीपुर तक क्लीन स्वीप करेगा। उन्होने कहा कि लूट और झूठ एनडीए गठबंधन की पहचान बन गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि एक भी वोट बंट न पाए। मतदान करें सावधान रहें बूथ की चौकीदारी करें।

‘इलेक्टोरल बॉन्ड से बीजेपी का बैंड बज गया’

वहीं काग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा पीएम जितनी भी सफाई दें, वो भ्रष्टाचार के चैम्पियन हैं। बीजेपी 150 सीटों पर सिमट जाएगी। राहुल गांधी ने कहा कि ये चुनाव विचारधारा का चुनाव है। एक तरफ बीजेपी और आरएसएस मिलकर लोकतंत्र और संविधान को खत्म करने की कोशिश रही है। दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन और कांग्रेस बचाने की कोशिश कर रही है। राहुल ने बताया कि इस समय देश के चुनाव में 3 बड़े मुद्दे हैं। इसमें बेरोजगारी, महंगाई और भागीदारी शामिल हैं। राहुल गांधी ने कहा इलेक्टोरल बॉन्ड से बीजेपी का बैंड बज गया है। ये वसूली देश और पूरी दुनिया जान गई है, जिन लोगों ने ये चंदा वसूली की थी। जनता उनका सफाया करेगी। 400 पार नहीं इस बार 400 हार होने जा रही है।

रामलला के सूर्य अभिषेक की हो रही भव्य तैयारी, ये 4 मिनट रहेंगे खास

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post